CM योगी पर टिप्पणी करना SP विधायक को पड़ा भारी, पेट्रोल पंप के बाद अब टूटेगा घर और मैरिज हॉल!
CM योगी पर टिप्पणी करना SP विधायक को पड़ा भारी, पेट्रोल पंप के बाद अब टूटेगा घर और मैरिज हॉल!
Share:

बरेली: सपा के MLA शाजील इस्लाम अंसारी (Shazil Islam Ansari) का पेट्रोल पंप गिराए जाने के पश्चात् अब बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) की तरफ से उनके घर, मैरिज हॉल तथा फार्महाउस के नक्शे बनाने तथा अतिक्रमण के लिए नोटिस प्राप्त हुआ है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

वही BDA के एक अफसर ने इल्जाम लगाया कि MLA का फार्महाउस वक्फ की जमीन पर बना है जबकि मैरिज हॉल कब्रिस्तान के लिए दी गई भूमि पर बनाया गया है। BDA ने कलेक्टर शिवकांत द्विवेदी को भी चिट्ठी लिखकर तहकीकात के लिए बोला है क्योंकि पहले तोड़ा गया पेट्रोल पंप कथित तौर पर सीलिंग एक्ट के तहत आने वाली भूमि पर बनाया गया था। कलेक्टर ने बाद में सदर के सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट से मामले की तहकीकात करने तथा उसी पर रिपोर्ट दाखिल करने को कहा।

दरअसल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और कुछ अन्य भाजपा सदस्यों के खिलाफ कथित तौर पर 'आपत्तिजनक' टिप्पणी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के पश्चात् MLA शाजील इस्लाम अंसारी के पेट्रोल पंप को ध्वस्त कर दिया गया था। BDA के उपाध्यक्ष, जोगिंद्र सिंह ने कहा, 'पेट्रोल पंप का निर्माण बिना स्वीकृत नक्शे के किया गया था तथा इसके लिए प्रारंभिक अनापत्ति प्रमाण पत्र (NOC) 30 दिनों के अंदर नक्शा स्वीकृत करने की शर्त के साथ जारी किया गया था जो कि पूरा नहीं हुआ। हमारे सभी कार्य कानून के मुताबिक किए गए हैं।' उन्होंने कहा कि मैरिज हॉल तथा फार्महाउस के मालिक को नोटिस दिया गया है। यह पाया गया कि निर्माण BDA से इजाजत के बिना अतिक्रमण करके किया गया था।

'सुनो साहब! मुझे जेल में मजा आता है, आप छोड़ोगे फिर चोरी करूँगा', बार-बार गिरफ्तार होने पर बोला बदमाश

इंटरनेट पर वायरल हुआ कांग्रेस नेता की बेटी का अनोखा 'वेडिंग कार्ड', बारातियों को भेंट में मिलेगी संविधान की कॉपी

नफरत और हिंसा देश को कमजोर कर रही है: राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -