Commando Box Office Collection Day 4: 'कमांडो 3' जानिये कितना कलेक्शन की कीमत
Commando Box Office Collection Day 4: 'कमांडो 3' जानिये कितना कलेक्शन की कीमत
Share:

ओपनिंग वीकेंड के बाद फ़िल्मों के कलेक्शंस आम तौर पर गिरते हैं। पहले सोमवार को कमांडो 3 और होटल मुंबई के कलेक्शंस भी गिरे हैं, लेकिन यह गिरावट चिंताजनक नहीं है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार , कमांडो 3 ने पहले सोमवार को लगभग 4 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि अंतिम आंकड़ा अभी आना बाक़ी है। ओपनिंग वीकेंड के बाद सोमवार को कमांडो 3 की यह कमाई ठीकठाक मानी जा रही है। ख़ासकर ओपनिंग डे को देखते हुए, जब फ़िल्म ने 4.74 करोड़ की कमाई की थी। शनिवार और रविवार को कमांडो 3 के कलेक्शंस में इजाफ़ा हुआ और क्रमश: 5.64 करोड़ और 7.95 करोड़ जमा किये थे। चार दिनों के बाद कमांडो 3 के कलेक्शंस अब 22 करोड़ को पार कर गये हैं। 

कमांडो 3 को आदित्य दत्त ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में विद्युत कमांडो के रोल में दिखे हैं। इस वर्ष विद्युत की यह दूसरी रिलीज़ फ़िल्म है। इससे पहले आयी जंगली ने 3.35 करोड़ की ओपनिंग ली थी, हालंकि 13.85 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया था। कमांडो फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2013 में हुई थी। यह विद्युत का बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर डेब्यू भी था। हालांकि इससे पहले उन्होंने जॉन अब्राहम की फ़िल्म फोर्स में विलेन का किरदार निभाकर बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर दी गई थी। विद्युत ने एक बेहतरीन एक्शन एक्टर के तौर पर अपनी इमेज कायम की है।

'A Suitable Boy' का फर्स्ट लुक जारी, रोमांटिक पोज़ में बैठे नज़र आए तब्बू और ईशान

बॉलीवुड के लिए मिला-जुला रहा नवंबर का महीना, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

बिग बाउट बॉक्सिंग लीग: मैरीकॉम, इन बॉक्सरों के दम पर पंजाब ने ओडिशा को 5-2 से दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -