विद्युत् भी भक्ति के रंग में रंगे कहा: ‘हरे कृष्णा हरे राम', देखिए वीडियो
Share:

बॉलीवुड के डेशिंग अभिनेता विद्दयुत जामवाल जो की एक बार फिर से की दर्शको के लिए अपना फिर से तूफानी एक्शन लेकर आने वाले है. जी हाँ, विद्युत् जामवाल की फिल्म 'कमांडो 2' का टीजर व पोस्टर भी हम देख चुके है जो की काफी तूफानी भरे है. अब विद्युत् की फिल्म का एक शानदार सॉन्ग भी रिलीज हो गया है. जी हाँ, यह सॉन्ग सभी को पंसद आ रहा है. विद्युत् की कमांडो-2 का पहला गाना 'हरे कृष्णा हरे राम' जो की अपने बोल के हिसाब से ही खूबसूरत है.

इस सॉन्ग के बारे में हमे यह भी पता चला है कि जैसे ही यह सॉन्ग यूट्यूब आया वह विद्युत् सी गति सा लोगो के दिलो में घर कर गया. यह भी पता चला है कि, रिलीज के एक दिन के अंदर ही गाने को यूट्यूब पर 32 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है. गाने के म्यूजिक और लिरिक्स की बात करें तो यह 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया से काफी हद तक मिलता जुलता है.

फिल्म के इस पहले सॉन्ग में हमे विद्युत् के साथ दो खूबसूरत चेहरे भी नजर आ रहे है. गाने में विद्युत के अलावा अदा शर्मा और ईशा गुप्ता नजर आ रही हैं। वीडियो लाइट्स और विद्युत के मस्कुलर लुक से भरा हुआ है. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता विद्युत् जामवाल का दावा है कि जैसा एक्शन वो कर सकते, कोई भी नहीं कर सकता. विद्युत दावा करते हैं कि उन्होंने कभी अपनी किसी भी फ़िल्म या किसी भी स्टंट के लिए आज तक बॉडी डबल का इस्तेमाल ही नहीं किया है.  

विद्युत के एक्शन पर बोल, 'मेरे जैसा एक्शन होय तो बोल...'

हॉट और सिंगल लड़के के साथ नाम तो जुड़ेंगे ही...

‘रईस’ के चलते शाहरुख व पत्नी गौरी समेत 7 के खिलाफ केस दर्ज....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -