ऊंची हील के जूते में मारधाड़..मजा आ गया

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा एक बार फिर से विद्युत् जामवाल की फिल्म 'कमांडो2' में हमे नजर आने वाली है. अभी हाल ही के अपने एक बयान में अभिनेत्री ने अपनी इस फिल्म के बारे में दिल खोलकर बाते की व साथ ही साथ यह भी कहा है की उन्होंने अपनी इस आगामी फिल्म में काफी मारधाड़ वाले द्र्श्य को भी अंजाम दिए है जिसको करने में उन्हें काफी मजा भी आया है.

जी हाँ अभिनेत्री ने अपने बयान में अपनी इस फिल्म के बारे में आगे कहा कि, ऊंची हील के जूते में फिल्म के मारधाड़ वाले दृश्यों को करके मुझे काफी आनंद आया. अदा शर्मा जल्द ही एक्शन थ्रिलर ‘कमांडो 2 : दि ब्लैक मनी ट्रेल’ में नजर आने वाली है. फिल्म में हमे अभिनेता विद्युत् जामवाल का भी दमदार एक्शन देखने को मिलने वाला है.

अभिनेत्री अदा शर्मा ने अपनी इस फिल्म के बारे में बताया कि, फिल्म में उनकी भूमिका एक एनकांउटर विशेषज्ञ की है. अभिनेत्री अदा लैगिक समानता की पक्षधर हैं. उनका मानना है कि एक पुरुष की तरह नायिका भी मारधाड़ वाले दृश्यों को प्रमाणिकता के साथ कर सकती हैं. अदा ने कहा, “फिल्म में मेरा किरदार काफी झक्की तरह का है. एक छोटे शहर से आने के कारण वह पूरी दुनिया घूमना चाहती है. वह जो भी अपने दिमाग में आता है बिना सोचे ही बोल देती है. मैंने सही तरह से हैदराबादी लहजे के उच्चारण पर ज्यादा मेहनत की है.” यह  फिल्म जल्द ही हमे 3 मार्च को देशभर के सिनेमाघरो दिखाई देगी. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है.  

विद्युत की 'कमांडो-2' की प्रमोशन यात्रा देवनगरी बनारस से शुरू....

विद्युत् की दहाड़ 'जय श्री हनुमान'.....

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -