Video: जब बेटे ने पापा से पूछे ऐसे सवाल......
Video: जब बेटे ने पापा से पूछे ऐसे सवाल......
Share:

चर्चा है की आजकल प्रतिष्ठित यशराज फिल्म्स का यूथ विंग Y-Films एक बार फिर से चर्चाओं में हूँ. खबरों के मुताबिक यशराज फिल्म्स अपनी लीक से हट के एक वेब सीरीज को सभी के सामने लेकर आ रहा है. इस वेब सीरीज का नाम है 'सेक्स चैट विद पप्पू एंड पापा'. इस शो को यूट्यूब पर ही टेलिकास्ट किया जाएगा. हाल ही में रिलीज हुए इस शो के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों में इस शो के कंटेंट को लेकर बेचैनी बढ़ा दी है. खास बात यह है कि इस शो में सेक्स , प्रेग्नेंसी, होमोसैक्सुएलिटी जैसी कई विषयों पर बात की जाएगी लेकिन शालीनता और कॉमेडी अंदाज में. शो में सेक्स एजुकेशन से जुड़ी बातों को कॉमेडी के जरिए बयां किया जाएगा.

इस शो की कहानी एक ऐसे परिवार की कहानी है जिसमें एक 7 साल का बेटा है जिसका नाम पप्पू है. शो में पप्पू अपने पिता से सेक्स से जुड़े कई शर्मिंदा करने वाले सवाल पूछता नजर आएगा. लेकिन पप्पू के पापा जिस अंदाज और शर्मिंदगी के साथ अपने बेटे के सवालों के जवाब देंगे वे यकीनन दर्शंको को गुदगुदाएगा. पप्पू के सवालों के जवाब उसके पापा बेशक सही-सही देंगे.

क्योंकि इन जवाबों के लिए सेक्स एजुकेशन एक्सप्टर्स की राय ली गई है और बकायदा यह शो पूरे रिसर्च पर बेस्ड है. देखा जाए तो इस शो में वैसे तो सभी के सभी सवालों के जवाब सही होंगे. परन्तु अब वह किस प्रकार से उसे कॉमिक अंदाज में दोहराएंगे वह देखने लायक होगा.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -