कॉमेडी नाइट्स के किरदारों को नए फोर्मेट में लायेंगे : गुत्थी .

कॉमेडी नाइट्स के किरदारों को नए फोर्मेट में लायेंगे : गुत्थी

.

लोकप्रिय शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' कि गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के नए शो के लिए खुलासा किया है कि कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल के किरदारों को नए फोर्मेट के साथ और नए रूप में दर्शको के सामने पेश किया जाएगा. यह खुलासा सुनील ग्रोवर ने सोमवार रात म्यूजिकल जोड़ी मीत ब्रदर्स (मनमीत और हरमीत) के द्वारा आयोजित सक्सेस पार्टी के दौरान किया. 

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि जल्द ही वे कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की टीम के साथ वापसी करेंगे. हालांकि, शो का नाम और कंटेंट डिफरेंट होगा लेकिन दर्शको को हँसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी, क्योंकि 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' कि लोकप्रियता के आधार पर ही शो को बनाया जायेगा और कॉमेडी नाइट्स कपिल के सभी किरदारों को कपिल के नए शो में लाया जाएगा.
 
मीत ब्रदर्स द्वारा आयोजित सक्सेस पार्टी में कई सेलेब्रिटियो ने शिरकत कि जिसमे सोनू निगम, मीका सिंह, कैलाश खेर, सुखविंदर सिंह, मोनाली ठाकुर, कनिका कपूर सहित म्यूजिक इंडस्ट्री के कई दिग्गज सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे. पार्टी में कई टीवी सेलिब्रिटी भी मौजूद थे जिनमे राखी सावंत, रश्मि देसाई, युविका चौधरी और निशा रावल पार्टी को एन्जॉय कर रहे थे