'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के सेट पर कैट-सिद्धार्थ का जलवा
'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के सेट पर कैट-सिद्धार्थ का जलवा
Share:

खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन्स अपनी सांसें थाम ले क्योंकि आपके पसंदीदा स्टार्स की रिलीज होने वाली फिल्म 'बार-बार देखो' जो की जल्द ही 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. आपको बता दे की अपनी इस फिल्म के सिलसिले में कैटरीना और सिद्धार्थ मल्होत्रा बीते दिनों हमे हाल ही में 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के सेट पर नजर आए. इस दौरान उन्होंने शो की टीम के साथ जमकर मस्ती की।

खासकर भारती सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फनी केमिस्ट्री देखने लायक रही। शो के दौरान कभी भारती सिद्धार्थ की गोद में जाकर बैठ गईं तो कभी उन्होंने सिद्धार्थ को गोद में उठा लिया। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ और कैटरीना के साथ भारती और शो के बाकी मेंबर्स ने 'काला चश्मा' पर डांस भी किया। पिता की डेथ के पूरे आठ दिन बाद शो के लीड होस्ट कृष्णा अभिषेक भी सेट पर लौट आए हैं।

इस दौरान कृष्णा ने खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ में जमकर मस्ती की. शो में कैटरीना और सिद्धार्थ ने कपिल की टीम के साथियों के साथ खूब एन्जॉय किया। इस दौरान कैटरीना ने फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग 'काला चश्मा' पर डांस भी किया। बता दें कि फिल्म 'बार बार देखो' के लिए कैटरीना ने अपनी बॉडी को काफी स्लिम किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -