सामने आया ‘कॉमेडी हाई स्कूल’ का प्रोमो, नहीं देखा होगा सलमान का ये अंदाज
सामने आया ‘कॉमेडी हाई स्कूल’ का प्रोमो, नहीं देखा होगा सलमान का ये अंदाज
Share:

टीवी के कई शो ऐसे होते है जो आने से पहले ही लगातार चर्चा में रहते है. बता दे कि, कई दिनों से टीवी के मशहूर अभिनेता राम कपूर का शो 'कॉमेडी हाई स्कूल’ सुर्खियों में है. खास बात यह है कि, इस शो में सुपरस्टार सलमान खान की एंट्री होने वाली है. यही नहीं बल्कि, सलमान खान ने इस शो का प्रोमो भी रिलीज किया है.

जी हाँ सलमान ने अपने ट्विटर हेंडल पर कॉमेडी हाई स्कूल का प्रोमो पोस्ट किया और साथ ही एक कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, "पहला गेस्ट बनके, लगाऊंगा मैं यहां पहली क्लास कॉमेडी हाई स्कूल आ रहा है आज रात 9 बजे, राम कपूर के साथ." वही सलमान खान के इस ट्वीट के बाद राम कपूर ने सलमान का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि, "आपने हमारे लिए शुभकामनायें दी, जिसके लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया भाई, मैं आपका हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा कि आप हमारे पहले मेहमान बने."

इसके अलावा राम कपूर का कहना है कि, उन्हें सलमान खान के साथ शूट करने में काफी मजा आया. बता दे कि, राम कपूर इस शो के अलावा अभिनेत्री साक्षी तंवर के साथ भी शो 'करले तू भी मोहब्बत ' को लेकर आ रहे है. जैसा कि आप सभी जानते है कि, इस शो से पहले राम और साक्षी टीवी का सबसे चर्चित शो 'बड़े अच्छे लगते है' में नजर आ चुके है जो काफी फेमस हुआ था. अब ये दोनों एक बार फिर नए शो के जरिये रोमांस करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

'ये है मोहब्बतें' को लेकर एकता कपूर का बड़ा फैसला, बदल डाला सबकुछ

गंदे कमेंट्स के लिए ट्रोलर को जरीन ने सुनाई खरी खोटी

अर्शी खान ने खुद को बताया कंगना रनौत

फिर अपने बॉयफ्रेंड मोहित रैना के साथ नजर आई मौनी रॉय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -