रिलीज हुआ फिल्म 'कॉमेडी कपल्स' का टीजर
रिलीज हुआ फिल्म 'कॉमेडी कपल्स' का टीजर
Share:

आप सभी जानते ही होंगे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर स्टैंडअप कॉमेडी को लोग बहुत पसंद करते हैं। अब इसी टॉप‍िक को लेकर एक रोमांट‍िक कॉमेडी मूवी 'कॉमेडी कपल्स' आने वाली है। यह जी5 पर रिलीज होगी। अब टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद और साक‍िब सलीम स्टारर इस मूवी का टीजर रिलीज हो गया है जो आप देख सकते हैं। इसमें दोनों एक्टर्स को स्टैंडअप कॉमेड‍ियन का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है।

वैसे आप देख सकते हैं टीजर की शुरुआत साकिब (दीप) और श्वेता (जोया) द्वारा स्टेज पर कॉमेडी एक्ट परफॉर्मेंस से होती है। इसमें साकिब रिलेशनश‍िप वाली थ्योरी को तीन अलग-अलग स्टेजेज में डिवाइड कर अपना एक्ट प्रेजेंट करता है। वहीं श्वेता भी उसके साथ ही परफॉर्म करते नजर आतीं हैं। उसके बाद आप देखेंगे कि दोनों की दोस्ती, प्यार और बॉन्ड‍िंग की गाड़ी आगे बढ़ती है। इस टीजर में साकिब के किरदार का भी हिंट दिया गया है जिसे झूठ बोलने की आदत है। वहीं उसकी इसी आदत की वजह से वह कई बार परेशान‍ियों में पड़ जाता है। इस फिल्म में कॉमेडी के अलावा श्वेता और साकिब का रोमांस भी नजर आएगा।

वैसे दोनों का यह रिलेशनश‍िप कितनी दूर तक जाएगा यह तो फिल्म में नजर आएगा। आपको बता दें कि यह फिल्म नचीकेत सामंत के निर्देशन में बनी है और यूडली फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को रॉम-कॉम ड्रामा बिकास मिश्रा की कहानी को देखकर बनाया गया है। इसका स्क्रीनप्ले राघव कक्कड़ और कश्यप कपूर ने संभाला है। इस फिल्म की शूट‍िंग पैन्डेमिक में हुई है।

बिग बॉस 14 में जलवे दिखाएंगी हिना खान, शेयर किया BTS वीडियो

IPL 2020: आज तक नहीं देखा ऐसा सुपर ओवर, पंजाब के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

'जो किसान धरती से सोना उगाता है, मोदी सरकार का घमंड उसे ख़ून के आँसू रुलाता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -