फिर स्थगित हुई COMEDK UGET 2020 की परीक्षा, जानिए नयी तारीख
फिर स्थगित हुई COMEDK UGET 2020 की परीक्षा, जानिए नयी तारीख
Share:

हाल ही में कर्नाटक के मेडिकल, इंजीनियरिंग और डेंटल कॉलेजों (COMDEK) ने COMEDK UGET परीक्षा तिथियों को लेकर दोबारा से खबर आई है. जी दरअसल यहाँ होने वाली परीक्षा को फिर से स्थगित कर दिया गया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले परीक्षा 1 अगस्त, 2020 को आयोजित होने वाली थी लेकिन अब यह नहीं होगी. जी दरअसल यह निर्णय कोरोनोवायरस महामारी को देखते हुए लिया जा चुका है. बताया गया है कि 'कोरोनावायरस के कारण स्वास्थ्य परेशानी को देखते हुए, हमारी हेल्पलाइन बंद रहेगी. सभी प्रश्नों का उत्तर केवल ईमेल द्वारा दिया जाएगा. कृपया अपने प्रश्नों को studenthelpdesk@ewsk.org पर संबोधित करें.'

वहीं संघ के अनुसार, आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही COMEDK परीक्षा की नई तारीख की घोषणा करने के बारे में कहा गया है. मिली जानकारी के मुताबिक परीक्षा केंद्रों में सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन करते हुए परीक्षा कराई जाएगी. इसी के साथ इसके लिए 50 प्रतिशत केंद्रों की क्षमता का उपयोग किया जाएगा. वहीं यह भी सामने आया है कि इस परीक्षा को आयोजित कराने के लिए 282 शहरों में 418 केंद्रों पर काम कर रहे हैं.

इसके अलावा परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जाएगी जिनमे पहली पाली सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक होगी. इसी के साथ इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी हो गए हैं. आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले COMED-K 2020 परीक्षा 10 मई को आयोजित की जानी थी, लेकिन वह भी स्थगित कर दिया गया था.

बैंक ऑफ़ बड़ौदा में निकली भर्ती, 21 वर्ष के युवा भी कर सकते हैं आवेदन

कम्प्यूटर और तकनीकी सहायक के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी, मिलेगा आकर्षक वेतन

सहयोगी वैज्ञानिक के पदों पर जॉब ओपनिंग, जानें क्या है अंतिम तिथि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -