COMEDK ने UGET 2020 1 सीट आवंटन पर जारी किए परिणाम
COMEDK ने UGET 2020 1 सीट आवंटन पर जारी किए परिणाम
Share:

COMEDK - कर्नाटक के मेडिकल, इंजीनियरिंग और डेंटल कॉलेजों के कंसोर्टियम - ने COMEDK UGET 2020 1st सीट आवंटन परिणाम जारी किया है। उम्मीदवार COMEDK UGET 2020 की सीट आवंटन comedk.org पर ऑनलाइन देख सकते हैं। COMEDK UGET 2020 1st सीट आवंटन परिणाम की जांच करने के लिए, उम्मीदवारों को अपने खाते में लॉगिन करना होगा।

COMEDK UGET 2020 सीट आवंटन प्रवेश परीक्षा में उम्मीदवार के रैंक के आधार पर किया जाता है। नीचे ऑनलाइन मोड में COMEDK UGET 2020 1 सीट आवंटन की जांच करने के चरण दिए गए हैं COMEDK UGET 2020 1 सीट आवंटन 2020 परिणाम की जांच के लिए, आधिकारिक वेबसाइट- comedk.org पर जाएं या - B.Tech दौर 1 परामर्श अनुसूची पर क्लिक करें। अब इंजीनियरिंग लॉगिन चुनें। और दिए गए रिक्त स्थान में एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें। अकाउंट में लॉगिन करने के बाद उम्मीदवार आवंटित कॉलेज की जांच कर पाएंगे।

यदि वे आवंटन परिणाम से संतुष्ट हैं तो उन्हें 5 दिसंबर तक पुष्टिकरण शुल्क का भुगतान करना होगा। उम्मीदवारों को आवंटित सीट की पुष्टि करनी चाहिए और शुल्क का भुगतान 5 दिसंबर 2020 तक करना चाहिए। इसके अलावा, निर्धारित कॉलेजों में रिपोर्ट करने की अंतिम तिथि 5 दिसंबर है।

 Sco समिट में बोले वेंकैया नायडू- 'देश में कोविड-19 मृत्यु दर दुनिया में सबसे कम है'

इस राज्य में बंद किये गए अस्थायी कोविड केन्द्र, कोरोना संक्रमण के मामलों में है भारी कमी

अर्थव्यवस्था पर अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- अगली तिमाही में सकारात्मक रहेगी GDP की वृद्धि दर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -