हास्य कलाकार शैलेश लोढ़ा ने खराब सड़कों पर कसा तंज, सांसद सहित जनप्रतिनिधियों को लिया आड़े हाथों
हास्य कलाकार शैलेश लोढ़ा ने खराब सड़कों पर कसा तंज, सांसद सहित जनप्रतिनिधियों को लिया आड़े हाथों
Share:

खंडवा/ब्योरो।  देश के प्रसिद्ध कवि और हास्य कलाकार  शैलेश लोढ़ा शनिवार को खंडवा में साहित्यकार आलोक सेठी की पुस्तक संडे का फंडा कार्यक्रम में आएं थे। पुस्तक विमोचन के बाद मंच संभाला और लोगों को अपनी व्यंगात्मक शैली से गुदगुदाया। मां की ममता, पुस्तक की विशेषता और साहित्यिक जीवन पर पंक्तियां सुनाई।

 इस दौरान उन्होंने मंच पर उपस्थित सांसद व जनप्रतिनिधियों से कहा- इंदौर रोड की हालत सुधारवा दो साहब.. खंडवा के लोगों की मोहब्बत के साथ इस सड़क का सफर भी हमेशा याद रहेगा। रोड की दुर्दशा ऐसी है कि मुझे वापसी के लिए भोपाल से फ्लाइट पकड़ना पड़ेगी, क्योंकि अब मैं वापस इंदौर जा नहीं सकता। 

व्यंग्य सुनाते हुए कहा कि, एक पथरी के मरीज को दवा की बजाय इंदौर भेज देना। खंडवा से इंदौर का सफर करेगा कि उसकी पथरी ठीक हो जाएगी। कार्यक्रम पुरानी अनाज मंडी में हुआ, शैलेश लोढ़ा ने कहा- वह टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने किरदार से हट चुके है। इधर, पुस्तक विमोचन का कार्यक्रम साहित्यकार आलोक सेठी के जन्मदिन पर हुआ। मंच पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, विधायक देवेंद्र वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष कंचन तनवे, कलेक्टर अनूपसिंह, कवि गोविंद शर्मा थे। कार्यक्रम के दौरान अनाज मंडी का प्रांगण शहरवासियों से भरा रहा।

अस्पताल में एंबुलेंस गैंग चलाने वाले फरार आरोपी गिरफ्तार, इस राज्य में काट रहे थे फरारी

पहले बच्ची के साथ करता ज्यादती, फिर हत्या की वारदात को देता अंजाम

गाड़ी स्लिप होने के कारण आधा दर्जन लोग घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -