कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को मिली जान से मारने की धमकी
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

कॉमेडियन और इस समय उत्तर प्रदेश फ़िल्म विकास बोर्ड के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव चर्चा में है। जी दरअसल उनको एक फोन कॉल आया और उसी के बाद से वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुके हैं। इस फ़ोन कॉल पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बारे में खुलासा उस दौरान हुआ जब राजू श्रीवास्तव ने पुलिस स्टेशन में एक अनजान फोन नम्बर के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है।

इस मामले के बारे में बात करते हुए राजू ने कहा कि, 'उन्हें धमकी भरा व्हाट्सऐप कॉल आया था और धमकी देने वाले व्यक्ति ने उन्हें कॉल पर धमकाया है कि वह उनके बच्‍चों को मार देगा और उनका हाल लखनऊ के कमलेश तिवारी जैसा कर देगा।' आप सभी को हम यह भी बता दे कि सनद रहे कमलेश तिवारी एक हिन्दू कार्यकर्ता थे जिनकी हत्या कुछ कट्टरपंथी लोगों द्वारा कर दी गयी थी। अब तक इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है।

अब बात करें धमकी भरे कॉल की तो इस कॉल के आने के बाद राजू श्रीवास्‍तव ने कानपुर पुलिस से इस पूरे मामले की शिकायत की है। कहा जा रहा है पुलिस ने भी अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए मामले कि जांच शुरू कर दी है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब उन्हें धमकीभरे कॉल आये हो, बल्कि इससे सात साल पहले भी इसी तरह का धमकी भरा फोन राजू को आया था। उस दौरान उन्होंने कॉल करने वाले के खिलाफ महाराष्ट्र में एक शिकायत दायर करवाई थी। राजू श्रीवास्तव के बारे में बात करें तो वह अपने विवादित बयानों के चलते कई बार चर्चाओं में रहे हैं।

बंगाल में TMC कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, हावड़ा में फैला तनाव

जनवरी में नहीं मार्च में होगा 'बिग बॉस 14' का फिनाले

भाजपा नहीं छोड़ेंगे मनसुख वसावा, सीएम रुपाणी से बातचीत के बाद वापस लिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -