राजू को भारी पढ़ सकता है 'टाइगर' पर मज़ाक
राजू को भारी पढ़ सकता है 'टाइगर' पर मज़ाक
Share:

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान पर उनकी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की आड़ लेकर जोरदार तंज कसा है. सेल्फ क्लेम्ड फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह और राजू श्रीवास्तव सलमान खान का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो में कमाल खान पहले राजू श्रीवास्तव से सवाल पूछते हैं कि ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म हिट हो रही है, इसे लेकर वह क्या बोलना चाहेंगे. KRK के इस सवाल पर राजू कहते हैं, "मैं बस लोगों को यह संदेश देना चाहूंगा कि आप फुटपाथ पर कभी भी मत बैठिएगा. और अगर आपको फुटपाथ पर सोता हुआ कोई व्यक्ति दिखाई देता है, तो उसे भी आप ऐसा करने से मना कीजिए क्योंकि टाइगर अभी जिंदा है." राजू के ऐसा कहने के बाद KRK उनके साथ जमकर हंसने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है.

 

दरअसल साल 2002 में सितंबर के महीने में सलमान खान की गाड़ी बांद्रा की अमेरिकन लॉन्ड्री के सामने फुटपाथ पर चढ़ गई थी. वहां उस वक्त करीब चार से पांच मजदूर सो रहे थे. सलमान की गाड़ी के पहिए के नीचे आकर एक मजदूर की मौत भी हो गई थी. हालांकि लोगों पर गाड़ी किसने चढ़ाई यह मामला अब तक कोर्ट में ही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है 'टाइगर ज़िंदा है'

नौवे दिन भी ज़ोरदार गूँज रही है टाइगर की दहाड़

हर सीजन में ये एक्टर बिगबॉस का ऑफर कर देता है Reject

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -