कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज से मांगी माफी

टीवी के जाने माने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा कई बार अपने जोक्स की वजह से मुसीबत में फंस चुके हैं. इसके साथ ही एक बार फिर कपिल के मजाक ने लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत कर दिया है. वहीं 28 मार्च को ऑनएयर हुए द कपिल शर्मा शो के एपिसोड की वजह से अब कपिल को माफी मांगनी पड़ी है.दरअसल, शो में कपिल ने चित्रगुप्त पर जोक किया था. अपने देवता चित्रगुप्त पर मजाक किए जाने पर कायस्थ समाज ने कड़ी आपत्ति जताई. कायस्थ समाज ने कपिल के शो को बायकॉट करने की धमकी दी. इसके साथ ही कपिल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई. 

वहीं मामले को तूल पकड़ता देख कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लंबा पोस्ट लिख कायस्थ समाज से माफी मांगी.कपिल ने माफीनामे में लिखा- प्रिय कायस्थ समाज, सुना है कि 28 मार्च 2020 को प्रसारति हुए द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर यदि आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची है. तो मैं अपने और अपनी पूरी टीम की तरफ से आप सब से माफी मांगता हूं. हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. वहीं आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें.इसके साथ ही  ईश्वर से यही कामना करता हूं. प्यार एवम् आदर सहित नमस्कार. कपिल ने ये पोस्ट कायस्थ सभा और पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री सुबोध कांत सहाय को टैग किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कपिल शर्मा शो की इन दिनों शूटिंग नहीं हो रही है. नेशनल लॉकडाउन की वजह से शूटिंग का काम बंद पड़ा है. कपिल घर में अपनी पत्नी और बेटी संग वक्त बिता रहे हैं. वहीं वे सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस संग बातचीत किया करते हैं. कपिल लॉकडाउन में फैंस से कनेक्ट रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. इसके साथ  ही कपिल शर्मा ने पिछले दिनों एक फैन का जवाब देते हुए कहा था कि लॉकडाउन खुलने के बाद वे सबसे पहले अपनी मां से मिलने जाएंगे, जो कि पंजाब में हैं.

 

TVS Victor BS6 बाइक जल्द बाजार में होगी लॉन्च, जानें अन्य खासियत

पट‍ियाला बेब्स फेम अन‍िरुद्ध दवे लॉक डाउन से हुए परेशान

टीवी की राधा ने लिया नया हेयरकट, सेट को करती रहती है याद्

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Live Election Result

Gujarat BJP CONGRESS
182 157 16
Himachal Pradesh CONGRESS BJP
68 39 26

Most Popular

- Sponsored Advert -