परफॉर्म करते वक्त बेहोश हुए कॉमेडियन डी एल ह्यूगले, कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव
परफॉर्म करते वक्त बेहोश हुए कॉमेडियन डी एल ह्यूगले, कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव
Share:


पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही है. वहीं इससे हॉलीवुड जगत भी अछूता नहीं रहा है. हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन डी एल ह्यूगले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. ह्यूगले नैशविले में जेनीस कॉमेडी क्लब में परफॉर्म कर रहे थे और इसी दौरान वह बेहोश होकर गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया और उनके कोविड-19 से संक्रमित होने का पता चला है.


विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ह्यूगले जिस शो में परफॉर्म कर रहे थे उसकी सारी टिकटें बिक चुकी और पूरा शो हाउसफुल था. स्टेज पर गिरने से पहले उन्हें बोलने में दिक्कत हो रही थी. जब ह्यूगले के मैनेजर ने उन्हें गिरते हुए देखा तो उन्होंने अपनी सीट से दौड़ लगा दी. वहां मौजूद किसी भी दर्शक को इस बारे में नहीं बताया गया कि आखिर ह्यूगले के साथ हुआ क्या था. वहां एम्बुलेंस बुलाकर सीधे अभिनेता को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में उन्होंने बताया कि उनमें फ्लू, सांस लेने में दिक्कत, बुखार या मुंह में स्वाद या सूंघने की क्षमता में कमी जैसे कोई भी लक्षण नहीं थे.  

जानकारी के लिए बता दें की जब ह्यूगले का टेस्ट किया गया तो वो कोरोना पॉजिटिव निकले. अब उन्हें उनके ही होटल में 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया जाएगा. ह्यूगले के मैनेजर ने जानकारी देते हुए कहा है कि पूरे हफ्ते काम करने और सफर करने के दौरान वह थक चुके थे और अब वह बेहतर हैं. वह अच्छा महसूस कर रहे हैं और उनके लिए दुआ करने वालों का धन्यवाद.

गायक ओली मर्स के लिए लॉकडाउन इस वजह से रहा मुश्किल

अभिनेता इयान होल्म के निधन पर ऑरलैंडो ब्लूम ने जताया शोक, शेयर की पोस्ट

अमेरिका में 'ब्लैक आर्टिस्ट्स फॉर फ्रीडम' पहल के लिए आगे आए 1,000 से अधिक कलाकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -