कमीडियन बिल कॉस्बी ने स्वीकारी महिला को ड्रग्स देकर सेक्स करने की बात

लॉस ऐंजिलिस : अमेरिकन कॉमेडियन बिल कॉस्बी ने महिला से सेक्स करने के लिए उसे क्वील्यूड नाम की नशीली दवा खिलाने की बात स्वीकारी है. यह बात 6 जुलाई को 2005 में दिए गए बयान के कोर्ट डॉक्युमेंट्स में सामने आए है. कॉस्बी पर पिछले 10 सालों में करीब 30 महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए है इसके बाबजूद भी वो अभी तक कानूनी से बचे हुए हैं. उन्होंने साल 1976 में महिला को नशीली दवा खिलाने की बात भी स्वीकार की है. फिलडेल्फिया टेंपल यूनिवर्सिटी में पूर्व विमिंस बास्केटबॉल डायरेक्टर ऐंड्रिया कॉन्सटैंड ने कॉस्बी के खिलाफ रेप केस दर्ज कराया था लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया था.

कॉस्बी के वकीलों ने कोर्ट के पास मौजूद गवाही को छापने से रोकने की अपील की थी, मगर सोमवार को ये डॉक्युमेंट्स PACER पब्लिक कोर्ट रेकॉर्ड्स वेबसाइट पर डाल दिए गए. इन डॉक्युमेंट्स के मुताबिक कॉस्बी ने अपने पास नशीली दवा की 7 खुराख रखने की बात स्वीकारी. और जब उन्होंने इसे अन्य लोगों को भी खिलाने की बात भी स्वीकारी. इसके अलावा जब वकील ने उनसे पूछा, 'जब आपके पास क्वील्यूड्स आ गई, तो क्या आपके मन में यह ख्याल आया कि जिन महिलाओं से आप सेक्स करना चाहते हैं, उनपर इसे इस्तेमाल किया जा सकता है?'

इस पर कॉस्बी ने कहा, 'हां. हालांकि फिर उन्होंने कहा कि वह सवाल सही से समझ नहीं पाए थे. उन्होंने कहा कि वह सिर्फ एक महिला के बारे में बात कर रहे थे. उन्होंने कहा, 'मैंने गलत समझा. महिला से मेरा मतलब रीना (काल्पनिक नाम) था, सभी महिलाओं के बारे में बात नहीं कर रहा था. कॉस्बी ने कहा, 'मैं मिस रीना(काल्पनिक नाम)  से लास वेगस में बैक स्टेज पर मिला था. मैंने उन्हें क्वील्यूड्स दी और फिर हमने सेक्स किया.'गौरतलब है कि कॉस्बी ने अपने ऊपर यौन शोषण के बहुत सारे आरोप लगने पर बोर्ड ऑफ टेंपल यूनिवर्सिटी से पिछले साल दिसंबर में इस्तीफा दे दिया था कॉस्बी 1980 और 90 के दशक के पॉप्युलर फैमिली कॉमिडी शो 'द कॉस्बी शो' के लिए फेमस हैं.

Most Popular

- Sponsored Advert -