शादी के पांच महीने पुरे होने पर भारती ने दी अपने पति को बधाई
शादी के पांच महीने पुरे होने पर भारती ने दी अपने पति को बधाई
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह ने कुछ समय पहले ही अपनी और अपने पति हर्ष की एक तस्वीर शेयर की जो बहुत ही शानदार हैं और उनकी शादी की हैं. इस तस्वीर में दोनों शादी के जोड़ों में बहुत ही आकर्षक नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि भारती में तस्वीर शेयर कर अपने लव हर्ष को शादी के पांच महीने पुरे होने की खुशखबरी दी हैं.

भारती ने लिखा हैं you will always be my forever @haarshlimbachiyaa30 Happy 5 months to forever!#anniversary #loveisintheair #bhartikibaraat #bhartikahaarsh #haarshkibharti आपस भी को बता दें कि भारती कि शादी को पांच महीने पुरे हो चुके हैं और दोनों अक्सर ही साथ में स्पॉट होते हैं. इन दिनों भारती किसी टीवी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं.

भारती के इंस्टाग्राम पर 1.2m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए भारती हर दिन शानदार तस्वीरें पोस्ट करती हैं वह अक्सर ही अपने पति के साथ वाली तस्वीरें पोस्ट करती हैं जो लाजवाब होती हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही भारती ने एक अपने दोस्त कपिल शर्मा का सपोर्ट किया था और उनके सपोर्ट में कई बातें कही थी.

आप सभी को पता ही होगा कि कपिल कई समय से बुरे दौर से गुजर रहे थे जिस वजह से सभी उनके सपोर्ट में आए. भारती एक बहुत ही शानदार टीवी एक्ट्रेस हैं और जब इनकी शादी हुई थी तब इन्होने कई तस्वीरें क्लिक करवाई थी जो शानदार रही थी.

करिश्मा शर्मा की अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें हुई वायरल

'वीरे दी वेडिंग' के तारीफां गाने पर 'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने किया बोल्ड डांस

इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -