पति संग रोमांटिक हुईं भारती सिंह, शेयर की तस्वीरें
पति संग रोमांटिक हुईं भारती सिंह, शेयर की तस्वीरें
Share:

टेलीविजन की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह इन दिनों पुरानी यादों में खो गईं हैं। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोज को शेयर कर दिया है जो दिल को छू लेने वाली है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह अपने पति संग दिखाई दे रहीं हैं। जी दरअसल भारती ने एक बार फिर से पति हर्ष लिम्बाचिया से प्यार का इजहार किया है और वह भी अपनी पुरानी तस्वीरों के साथ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti।laughterqueen) on

वैसे भारती और हर्ष की जोड़ी इन दिनों एक डांस शो में नजर आ रही है, जहां दोनों होस्ट की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। अब इसी बीच भारती ने अपने पति से एक बार फिर से प्यार का इजहार कर दिया है। आप देख सकते हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ बेहद रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं और इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'कुछ प्यारी तस्वीर, आई लव यू मिस्टर लिम्बाचिया।' वैसे आप देख सकते हैं ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें हैं, और इनमे दोनों बड़े ही अच्छे लग रहे हैं।

इस समय सोशल मीडिया पर इस फोटोज को जमकर प्यार दिया जा रहा है। कमेंट्स में हर कोई दोनों की जोड़ी को हिट और सुपरहिट बता रहे हैं। वैसे वाकई में दोनों की जोड़ी हिट है और दोनों को फैंस जमकर प्यार देते हैं। आपको हम यह भी बता दें कि भारती ने साल 2017 में हर्ष लिम्बाचिया से शादी की थी और जल्द ही दोनों फैमिली प्लानिंग भी करने वाले हैं। इस बार में दोनों कई बार बात कर चुके हैं।

जेठालाल को याद आए हॉलिडे के दिन, शेयर की तस्वीर

बोनी कपूर के कारण बिग बॉस 14 में नहीं जाएंगे अली गोनी!

अस्पताल में एडमिट हैं अंकिता लोखंडे के पिता, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -