लॉकडाउन बढ़ने की खबर से भारती सिंह का हुआ यह हाल
लॉकडाउन बढ़ने की खबर से भारती सिंह का हुआ यह हाल
Share:

कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन को एक बार फिर बढ़ाने की चर्चा है. इस खबर को सुनकर कॉमेड‍ियन भारती सिंह अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाईं. परन्तु इस खबर पर खुश होना है या दुखी, यह बात उन्हें खुद समझ नहीं आई. इसके अलावा उन्होंने एक वीड‍ियो साझा कर लॉकडाउन एक्टेंशन पर अपना रिएक्शन दिया है. वहीं भारती सिंह ने ट‍िक टॉक पर यह वीड‍ियो बनाया है जिसमें लॉकडाउन एक्सटेंशन पर वो अपना रिएक्शन दे रही हैं. वहीं वे कहती हैं- 'मैंने सुना है लॉकडाउन बढ़ गया है. वहीं अच्छी बात है घर पे रहो अपनी फैमिली के साथ और क्या नहीं तो...' इतना कहने के बाद वे तक‍िए को दांतों में दबाकर रोने लगी. 

इसके अलावा अब उनके इस रिएक्शन को कोई क्या समझे. ये खुशी के आंसू थे या फिर उन्हें लॉकडाउन बढ़ने का दुख है? हालांकि उन्होंने लॉकडाउन बढ़ने से खुश होने का जिक्र अपने कैप्शन में दिया है. उन्होंने लिखा- 'क्या सच्ची लॉकडाउन आगे बढ़ गया है? वाह अच्छी बात है यार मैं बहुत खुश हूं. वहीं 'उन्होंने पिछली बार एक वीड‍ियो के जर‍िए दिखाया था कि अगर लॉकडाउन एक्सटेंशन होता है तो लोगों का क्या हाल होगा. इसके अलावा भी वे कभी फिटनेस को लेकर तो कभी लॉकडाउन में जानवरों की देखभाल को लेकर वीड‍ियोज शेयर करती रहती हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन में भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया फैंस और दूसरे सेलेब्स के साथ लाइव चैट्स करते हुए भी नजर आए हैं. सुनील ग्रोवर के साथ उनका लाइव चैट वीड‍ियो काफी वायरल हुआ था.आपकी जानकारी के लिए बता दें लॉकडाउन 4.0 देश में 31 मई तक लागू है. कई राज्यों में इसे जून तक बढ़ाने की चर्चा है. वहीं इस दौरान कई राज्यों में थोड़ी छूट के साथ लॉकडाउन में राहत दी गई है. फ़िलहाल कई राज्यों के बॉर्ड्स सील कर दिए गए हैं, लेकिन जिलों के अंदर काम धीरे-धीरे काम शुरू हो चुका है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

स्ट्रीट फूड का मज़ा ले रही है टीवी की नागिन अदाकारा मौनी रॉय

शहनाज गिल ने अपनी जिंदगी से जुडी बताई यह बात

काम करने से इनकार करने पर एक्ट्रेस को दी गाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -