एक बार फिर भारती हुईं अस्पताल में एडमिट, डॉक्टर्स ने कही यह बात
एक बार फिर भारती हुईं अस्पताल में एडमिट, डॉक्टर्स ने कही यह बात
Share:

आप सभी टीवी की बहुत ही बेहतरीन कॉमेडियन भारती सिंह को तो जानते ही हैं. अब भारती के फैंस के लिए एक बहुत बुरी खबर है. जी दरअसल हाल ही में भारती सिंह अपनी खराब सेहत के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुहो गई हैं. इसके पहले वह कुछ दिन हॉस्पिटल में रहीं थीं लेकिन डिस्चार्ज हो गईं थीं लेकिन अब एक बार फिर से वह हॉस्पिटल में हैं. खबर यह है कि भारती सिंह को दाएं पैर में लिगामेंट की प्रॉब्लम हो गई है, जिसके चलते उनकी सर्जरी की जाने वाली है.

आपको बता दें कि भारती सिंह रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के लॉन्च में शामिल होने वाली थी, लेकिन लिगामेंट की परेशान के चलते वह ऐसा नहीं कर पाई और अब वह हॉस्पिटल में हैं. भारती सिंह ने इस शो के कुछ एपिसोड की शूटिंग तो खत्म कर ली थी, लेकिन पैर में लिगामेंट की परेशानी होने के चलते उन्होंने शूटिंग से बीच में ही ब्रेक ले लिया था और अब वह शूटिंग नहीं कर पाएंगी.

भारती ने 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 की शूटिंग के दौरान एक स्टंट करते वक्त जख्मी हो गईं थीं और उसके बाद से वह पैर की परेशानी से गुजर रही है और अब उन्हें हॉस्पिटल में सर्जरी करवानी होगी. इसके पहले वह डेंगू होने के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुईं थीं. अब वह सर्जरी के लिए हॉस्पिटल में एडमिट हो चुकीं हैं. आपको बता दें कि आखिरी बार भारती को सलमान खान की पत्नी बने हुए बिग बॉस 12 में देखा गया था.

Video: लवयात्री फिल्म के गाने ‘चोगाड़ा’ पर हिना खान ने किए गरबे

#Metoo: हिना और मौनी के बाद क्रिस्टल डिसूजा ने किया मी टू कैंपेन का सपोर्ट

शार्ट ड्रेस में मौनी रॉय ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -