पतला होने के चक्कर में इस मशहूर एक्टर ने गवाई थी अपनी जान
पतला होने के चक्कर में इस मशहूर एक्टर ने गवाई थी अपनी जान
Share:

बॉलीवुड में आने के लिए कलाकरों को फिट और हैंडसम दिखना बहुत जरुरी होता हैं और इसकी चाह में ये सितारें काफी मेहनत करने को भी तैयार रहते हैं. लेकिन इसी स्लिम-ट्रिम दिखने के चक्कर में बॉलीवुड के एक मशहूर कॉमेडियन ने अपनी जान गवां दी थी. जी हाँ... हम बात कर रहे हैं अभिनेता और कॉमेडियन विवेक शौक की. विवेक को आपने ग़दर फिल्म में सनी देओल के साथ जरूर देखा ही होगा. विवेक ने अपने करियर में कई हिट फिल्में की हैं. लेकिन विवेक की एक गलती से उनकी जान ले ली.

विवेक ये चाहते थे कि बाकी के अभिनेताओं की तरह वो भी स्लिम और हैंडसम दिखे और इसकी चाह में विवेक ठाणे के एक नर्सिंग होम में 3 जनवरी 2011 को वजन घटाने का ऑपरेशन (लिपोसक्शन सर्जरी) करवाने चले गए. सर्जरी करवाने के महज दो घंटे के अंदर ही ये पता चल गया कि विवेक की हालत बहुत ज्यादा ही बिगड़ने वाली हैं. विवेक को अचानक से तीन दिल के दौरे आए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

विवेक को मृत घोषित करने के बाद डॉक्टर्स ने बताया कि- विवेक के दिल ने काम करना बंद कर दिया था. विवेक को होश में लाने के लिए इमरजेंसी शॉक भी दिए गए थे. विवेक लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर जी रहे थे लेकिन वो कोमा में चले गए थे. इसके सात दिन बाद यानी 10 जनवरी 2011 को उनका निधन हो गया था.

विवेक ने अपने करियर में 70 से भी ज्यादा फिल्में की हैं. उन्हें हर फिल्म में कॉमेडी सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर ही देखा गया हैं. हर फिल्म में विवेक की एक्टिंग की भी तारीफ की गई थी. फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' में विवेक सनी देओल के साथ नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने दरम‍ियान स‍िंह का किरदार निभाया था जो बहुत लोकप्रिय भी हुआ था. आखिर बार उन्हें साल 2011 में ही फिल्म 'द लायन ऑफ़ पंजाब' में देखा गया था.

लौट कर आ रहा है 90s की इन फिल्मों का फैशन

डब्बू की पत्नी ने ज़ाहिर की श्रीदेवी की आखरी इच्छा

इस तस्वीर के कारण अमिताभ बच्चन को फिल्म से किया था रिजेक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -