IPL 2020: क्या CSK में वापसी करेंगे रैना ? ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #comebackRaina
IPL 2020: क्या CSK में वापसी करेंगे रैना ? ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #comebackRaina
Share:

अबुधाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का पहला मुकाबला जितना हिट था अब पूरी टीम उतनी ही फ्लॉप दिखाई दे रही हैं. अपने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) को मात देने के बाद अब धोनी की CSK को लगातार दो मैच में हार झेलनी पड़ी है. आईपीएल में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली टीमों में से एक चेन्नई के लिए यह निराशाजनक है. यही कारण है कि फैन्स CSK की इस शिकस्त के बाद सुरेश रैना की वापसी की मांग कर रहे हैं.

फैंस ने सोशल मीडिया पर टीम के सबसे सफल बल्लेबाज सुरेश रैना की वापसी को लेकर मुहीम चला रखी है. ट्विटर पर हैशटैग कमबैक सुरेश (#comebackRaina) ट्रेंड कर रहा है और फैन्स उनके वापस आने की पुरजोर मांग कर रहे है. CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी ये बात स्वीकारी है कि टीम को सुरेश रैना की कमी खल रही है. फ्लेमिंग ने कहा कि, 'यहां हर विकेट दूसरे से काफी भिन्न है और हमारी बैटिंग लाइन में अंबाती रायुडू, रैना और कुछ खिलाड़ी नहीं है. हम खिलाड़ियों का इस्तेमाल करने को लेकर एक तरीका या एक संतुलन खोजने की कोशिश कर रहे हैं. हमने तीन दिनों में बहुत कुछ सीखा है'.

हालाकिं सुरेश रैना की वापसी पर CSK का बयान सामने आया है और ये स्पष्ट कर दिया है कि सुरैश रैना इस सीजन में तो वापसी नहीं कर रहे हैं. CSK के सीईओ ने कहा है कि, 'रैना ने इस सीजन के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया है. हम रैना के फैसले का सम्मान करते हैं. हम रैना को वापस लेने को लेकर विचार नहीं कर रहे हैं.'

 

ऑस्ट्रेलिया की इस महिला क्रिकेटर ने धोनी को पछाड़ा, बनाया के शानदार वर्ल्ड रिकॉर्ड

IPL 2020: राजस्थान और पंजाब में आज होगी भिड़ंत, गेल को मौका दे सकती है KXIP

अतनु का बड़ा बयान, कहा- टोक्यो ओलंपिक खेलों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -