सामने आया जियो फोन का रिटेल बॉक्स
सामने आया जियो फोन का रिटेल बॉक्स
Share:

टेलीकॉम जगत में धमाका करने के बाद जियो फ़ोन लाने वाली है. आपको बता दे 24 अगस्त को शाम 5.30 बजे से जियो फ़ोन की प्री-बुकिंग चालू हो गयी थी. रिपोर्ट की माने तो बुकिंग के दौरान कंपनी के वेबसाइट ने काम करना बंद कर दिया था. जियो एप्प में बुकिंग का ऑप्शन नहीं आ रहा था, किन्तु थोड़ी देर बाद कंपनी ने नए वेबसाइट और एप्प पर काम करना शुरू कर दिया था. अब कंपनी की बुकिंग पर रोक लगा दी गयी है. 


रिपोर्ट की माने तो फ़ोन की डिलीवरी सितम्बर महीने के पहले सप्ताह में शुरू हो जाएगी. इससे पहले जियो फ़ोन के रिटेल बॉक्स की जानकारी सामने आयी है. मोबाइल बॉक्स में कंपनी ने सेनजेन सेडिक्शन टेक्नोलॉजी का नाम दिया है. फ़ोन का मॉडल एलएफ-2400 दिया है.

बता दे कि यह रिटेल बॉक्स सेल के लिए नहीं है. कम्पनी की पूर्व में दी गई जानकारी के अनुसार, जियोफोन शुरुआत में इम्पोर्ट किये जायेगे. अब देखना यह है कि कंपनी का यह फ़ोन लॉन्चिंग के बाद कंपनी की उमीदो पर खरा उतरता है या नहीं.  


नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इन खूबियों के साथ पेश हुआ Xiaomi कंपनी का फोन

ज्यादा रैम व स्टोरेज के लिए मार्केट में होगा नया Xiaomi Redmi 4A वेरिएंट लांच

इन खूबियों के साथ मिल रहा है एक्वा स्टाइल 3

इंटेक्स ने लांच किया 4,299 रुपए की कीमत वाला नया smartphone

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -