'मंत्री जी की कोठी पर आ जाना..', रईसजादे ने पुलिस पर झाड़ा रौब, बीच सड़क पर फूट-फूटकर रोया हेड कांस्टेबल, Video
'मंत्री जी की कोठी पर आ जाना..', रईसजादे ने पुलिस पर झाड़ा रौब, बीच सड़क पर फूट-फूटकर रोया हेड कांस्टेबल, Video
Share:

चूरू: आज तक आपने पुलिस के कई तरह के चेहरे देखे होगे, मगर राजस्थान के चूरू जिले में एक पुलिसकर्मी का जो चेहरा सामने आया है, उसने हर किसी की आंखें नम कर दी. जानकारी के अनुसार, सोमवार को चूरू जिले में तैनात एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बीच सड़क पर कार में बैठे एक शख्स ने मंत्री का परिचित होने का रौब झाड़ते हुए इस कदर बदसलूकी की, कि पुलिसकर्मी फूट-फूट कर रोने लगा. 

 

अब पुलिसकर्मी के रोने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग पुलिस की लाचारी बताते हुए इस वीडियो को साझा कर रहे हैं. दरअसल, चूरू शहर में तैनात ट्रैफिक पुलिस हेड कॉन्स्टेबल जगवीर सिंह ने सोमवार को ट्रैफिक जाम होने पर एक कार को हटने के लिए बोला, तो कार सवार ने धमकी देते हुए पुलिसकर्मी को ही मंत्री की कोठी पर आने को कहने लगा. वहीं इस मामले में अब सम्बंधित धाराओं में एक केस भी दर्ज किया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, ट्रैफिक पुलिस हेड कॉन्स्टेबल जगवीर सिंह सोमवार को नया बस स्टैंड इलाके में तैनात थे, इस दौरान वहां जाम होता देख उन्होंने एक कार सवार को कार हटाने को बोला,  जिसके बाद कार सवार आगबबूला हो गया. कार सवार ने कहा कि पहले बस वाले को हटाओ, वो तुम्हारा दामाद लगता है क्या. वहीं इसके बाद कार मालिक ने कांस्टेबल को मंत्री की कोठी पर आने की धमकी देने लगा. इस तरह की भाषा सुनकर भी अपनी ड्यूटी कर रहा पुलिसकर्मी मंत्री के दबाव में अपमान का घूंट पीकर रह गया, और वहीँ बिलख पड़ा.

दिल्ली से श्रीनगर जा रही फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, मिली थी आग की वार्निंग

भारत के D गुकेश नें जीता मेनोर्का इंटरनेशनल शतरंज का खिताब किया अपने नाम

आँगन में खेल रहे बच्चे को उठा ले गया तेंदुआ, जंगल में मिला क्षत-विक्षत शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -