'बाहर आओ, तुम्हें तगड़ा साधु बनाएंगे', समाधि ले रहा था युवक अचानक आ गई पुलिस और फिर...
'बाहर आओ, तुम्हें तगड़ा साधु बनाएंगे', समाधि ले रहा था युवक अचानक आ गई पुलिस और फिर...
Share:

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक खबर सामने आ रही है यहाँ मोक्ष पाने के चक्कर में 22 वर्षीय युवक शुभम ने जमीन के अंदर समाधि ले ली। दरअसल, पुलिस को खबर मिली थी कि एक शख्स जिंदा समाधि लेने जा रहा है। उसके बचाने के लिए पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। अब इस घटना का वीडियो सामने आया है। इसे लोग तेजी से साझा कर रहे हैं।

यूपी के उन्नाव जिले में 22 वर्षीय युवक शुभम अंधविश्वास में पड़कर मोक्ष पाना चाहता था। इसके लिए उसने नवरात्र में जिंदा समाधि लेने का निर्णय लिया। तत्पश्चात, काले कपड़ों में युवक चार पुजारियों की सहायता से मंदिर के पास की जमीन में गड्ढा खोदकर उसमें जीवित समाधि लेने के लिए बैठ गया। लड़के के गड्ढे़ में जाने के बाद ऊपर से बांस लगा दिए गए। तत्पश्चात, उनके ऊपर मिट्टी डालकर उस गड्ढे को बंद भी कर दिया गया। इस के चलते वहां अन्य पंडित पूजा-पाठ करते हुए दिखाई दिए। इसी बीच स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी खबर पुलिस को दी, फिर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई।

वही जब पुलिस की टीम वहां पहुंची, तो पंडित बाहर पूजा-पाठ कर रहे थे। कथित साधु शुभम समाधि ले चुका था। पुलिस टीम ने जब गड्ढे के ऊपर से बांस एवं मिट्टी को हटाना आरम्भ किया, तो शुभम बाहर निकलने को तैयार नहीं हुआ। इस पर उसे निकालने की कार्रवाई करने वाले अफसर ने कहा, "शुभम बाबा बाहर आओ, तुम्हें तगड़ा साधु बनाएंगे। ऐसा तगड़ा साधु बनाएंगे कि जिंदगीभर तुम भगवान का साथ दोगे।" तत्पश्चात, पुलिस अफसर ने पुलिसकर्मियों को जल्दी-जल्दी मिट्टी हटाने को बोला। एक पुलिसकर्मी को गड्ढे में घुसकर बाबा शुभम को निकालने को बोला गया। फिर पुलिसकर्मी ने शुभम को जबरदस्ती गड्ढे से बाहर निकाला। यदि पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचते, तो अंधविश्वास के चक्कर में उस शख्स की मौत हो जाती।

इंजीनियर्स एसोसिएशन ने मनाई विश्वश्वरैया की 162वीं जयंती

दुर्गा पूजा पंडाल की सजावट कर रहे 6 मासूमों को कार ने कुचला, मचा हंगामा

पति ने प्रेमिका के संग मिलकर करदी पत्नी की हत्या, ऐसे दिया घटना को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -