'सबके सामने आकर करो ना बहस...', ट्विटर के CEO ने खुलेआम Elon Musk को किया चैलेंज

अरबपति Elon Musk ने ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल को चैलेंज दिया है। ये चैलेंज फर्जी अकाउंट्स एवं स्पैम को लेकर सार्वजनिक डिबेट करने के लिए दिया गया है। 44 बिलियन डॉलर की डील के लीगल फाइट के बीच मस्क के इस चैलेंज ने सभी को हैरान कर दिया है। इस वर्ष अप्रैल में मस्क ने सिक्योरिटी एवं एक्सचेंज में बोली लगाकर ट्विटर खरीदने की बात कही थी। इस डील के लिए दब कंपनी तैयार हो गई है तो मस्क इससे पीछे हट गए। मस्क ने कहा- ट्विटर SEC फाइलिंग में स्पैम एवं बोट अकाउंट्स के गलत नंबर को दिखा रहा है। 

तत्पश्चात, ट्विटर ने मस्क पर केस कर दिया था जिससे पहले के अनुसार, डील पूरी हो सके। इसके उत्तर में मस्क ने भी काउंटर सूट एवं काउंटर क्लेम फाइल कर दिया। 6 अगस्त को मस्क ने ट्वीट्स की एक सीरीज पोस्ट की। इसमें उन्होंने कहा कि यदि ट्विटर उन्हें 100 अकाउंट्स के सैपलिंग मैथड की जानकारी देकर बता सकता है कि कैसे वो एकाउंट्स रियल हैं तो वो डील ओरिजिनल टर्म्स पर ही पूरी होगी। किन्तु SEC फाइलिंग गलत लग रही है जो की होनी नहीं चाहिए। 

Elon Musk ने ये भी लिखा कि वो पराग अग्रवाल को सार्वजनिक डिबेट के लिए चैलेंज करते हैं। वो ट्विटर बोट परसेंटेज के लिए उन्हें चैलेंज कर रहे थे। आगे उन्होंने लिखा है कि उन्हें प्रूव करना होगा कि ट्विटर पर 5 प्रतिशत से कम फेक या स्पैम डेली यूजर्स हैं। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी से जुड़े एक सोर्स ने कहा कि पेंडिंग ट्रायल के चलते बाहर डिबेट नहीं हो सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले पराग अग्रवाल ने कहा था कि बोट को लेकर कंपनी की सैंपलिंग मैथड सही है। 

'ये नीतीश नहीं 'नाश' कुमार हैं, पलटने का मौसम आ गया', RCP के इस्तीफे के बाद भड़का ये नेता

रक्षाबंधन पर रेलवे का बड़ा ऐलान, चलाने जा रहा है ये 12 स्पेशल ट्रेनें

सर्पा नदी में तैरता मिला महिला का शव, जाँच में जुटी पुलिस

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -