ब्रिटिश मोटरसाइकिल ब्रांड बीएसए अगले साल तक लॉन्च कर सकती है इलेक्ट्रिक बाइक
ब्रिटिश मोटरसाइकिल ब्रांड बीएसए अगले साल तक लॉन्च कर सकती है इलेक्ट्रिक बाइक
Share:

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ब्रिटिश मोटरसाइकिल ब्रांड बीएसए को ब्रिटेन से नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार पुनर्जीवित करने की योजना बनाई है। द गार्जियन की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिंद्रा समूह बीएसए कंपनी द्वारा उत्पादन को फिर से शुरू करने की योजना बना रहा है। इसकी योजना 2021 के मध्य में मिडलैंड्स में बीएसए ब्रांड के तहत इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों को लॉन्च करने की है।

पुनर्जीवित बीएसए कंपनी, इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल इंजन के साथ मोटरसाइकिल लॉन्च करने से पहले, इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल तकनीक विकसित करने के लिए बनबरी में एक शोध सुविधा शुरू करेगी। प्रतिष्ठित ब्रिटिश मोटरसाइकिल इलेक्ट्रिक पॉवरट्रेन और आंतरिक दहन इंजन दोनों के साथ ऑटो दुनिया में वापस आ सकती है। बर्मिंघम स्मॉल आर्म्स को 2016 में महिंद्रा ग्रुप ने अपनी सब्सिडियरी के जरिए अधिग्रहित किया था। क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड भारत में नवीनीकृत जवा मोटरसाइकिलों का उत्पादन और बिक्री करता है। बीएसए ने बंदूक बनाने के लिए मूल रूप से वर्ष 1861 में खुद को स्थापित किया था, और ब्रांड के धातु कारखानों में बाद में साइकिल और फिर मोटरसाइकिल की ओर रुख किया। 1950 और 60 के दशक के दौरान, बीएसए ट्रायम्फ, नॉर्टन और रॉयल एनफील्ड जैसी प्रसिद्ध कंपनियों के साथ, दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय ब्रिटिश मोटरसाइकिल ब्रांड बन गया।

नई बीएसए कंपनी 5,000 और 10,000 जीडीपी के बीच पारंपरिक आंतरिक दहन इंजन को इकट्ठा करने के साथ वापसी शुरू करने पर एक विचार देती है। सीएलपीएल के संस्थापक अनुपम थरेजा बीएसए ब्रांड को पुनर्जीवित करने की परियोजना का नेतृत्व कर रहे हैं। थरेजा ने शुरू में बीएसए ब्रांड का अधिग्रहण किया, और अब वेस्ट मिडलैंड्स, दक्षिण-पूर्व बर्मिंघम में मूल स्मॉल हीथ साइट के पास बीएसए कारखाना स्थापित करने की योजना बनाई है।

नालंदा में 5 वर्षीय मासूम की चाकू से गोदकर हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

मजदूर युवक की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या, हाईवे पर पड़ा मिला शव

हाजीपुर: लड़की को जिन्दा जलाने वाला मुख्य आरोपी चन्दन गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -