'आओ और गिरफ्तार करो..', पेशी पर नहीं गए सीएम सोरेन और ED को दे डाली चुनौती
'आओ और गिरफ्तार करो..', पेशी पर नहीं गए सीएम सोरेन और ED को दे डाली चुनौती
Share:

रांची: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन अवैध खनन मामले में आज केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष हाजिर नहीं हुए. इसके साथ ही सीएम सोरेन ने केंद्रीय एजेंसी को चुनौती देते हुए कहा है कि यदि मैं दोषी हूं तो तुम आओ और गिरफ्तार करके दिखाओ. बता दें कि रांची के मोरहाबादी में आज झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के कार्यकर्ता इकठ्ठा हो रहे हैं. ये कार्यकर्ता सीएम हेमंत सोरेन को पूछताछ के लिए नोटिस भेजने पर भाजपा और केंद्र सरकार के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. यहां पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

झारखंड सीएम ने इस दौरान कहा कि हमने राज्य में कुछ बाहरी गैंग की पहचान की है, जो सूबे के आदिवासियों को उनके पैरों पर खड़ा नहीं होने दे रहे हैं. हेमंत ने आगे कहा कि इस राज्य में झारखंडियों का राज चलेगा, बाहरी ताकतों का नहीं. भाजपा पर निशाना साधते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के वरिष्ठ नेता हेमंत सोरेन ने कहा कि आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया हो जाएगा. 

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि आने वाले वक़्त में इस राज्य का मजदूर, किसान, वृद्ध भाजपा को जवाब देगा. हेमंत सोरेन ने कहा कि मुझे रायपुर में आदिवासी सम्मेलन में आने का निमंत्रण प्राप्त हुआ है, मगर तब तक इधर ED से बुलावा आ गया, यदि मैंने इतना बड़ा ही जुर्म किया है तो आओ और गिरफ्तार करो. 

पार्टियों को बताना होगा 'क्रिमिनल नेता' को ही क्यों दिया टिकट ? चुनाव आयोग का आदेश

प्रदूषण को लेकर गंभीर क्यों नहीं हैं सरकारें ? भाजपा सांसद वरुण गांधी का सवाल

'मोरबी हादसे में खुद को पाक-साफ साबित करे गुजरात सरकार..', खड़गे की पीएम मोदी से मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -