उड़ता हुआ प्लेन बन गया आग का गोला, पायलट समेत कई लोगों की मौत
उड़ता हुआ प्लेन बन गया आग का गोला, पायलट समेत कई लोगों की मौत
Share:

शनिवार देर रात एक प्लेन कुछ लोगों के लिए यमराज बनकर आया. शनिवार को कोलंबिया में एक विमान दुर्घटना हो गई जिसमे करीब 12 लोगों की मौत हो गई. हाल ही में इस बात की जानकारी नागरिक सुरक्षा आपात सेवा ने ट्वीट कर दी है. इस हादसे के बारे में कोलंबिया की सरकार ने बताया है कि, 'द डगलस डीसी 3 विमान, देश के मध्य पूर्व में दुर्घटनागस्त हो गया. इस विमान में दो ईंजन लगे थे.' इतना ही नहीं सरकार ने तो हादसे के बारे में यह भी बताया कि, 'यह विमान उस वक्त दुर्घटनग्रस्त हुआ जब यह सान जोश देल गुआवियारे और विल्लाविसेंसियो के बीच उड़ान पर था.'

जानकारी के मुताबिक प्लेन हादसे में मारे गए लोगों में स्थानीय नगरपालिका तरैरा की मेयर और उनके साथ उनके पति और उनकी बेटी शामिल हैं. साथ ही प्लेन के पायलट और को पायलट और एक उड्डयन एक्सपर्ट भी इस हादसे में मारा गया है. इस हादसे के बाद कोलंबिया के राष्ट्रपति इवान डक ने हादसे में मारे गए लोगों के परिवार वालों को श्रद्धांजलि दी है.

सूत्रों की माने तो कोलंबिया के डिफेंस सिविल इमरजेंसी के अधिकारियों ने जस बड़े हादसे की वजह विमान के इंजन फेल हो जाने को बताई है. कोलंबिया के अलावा वहां से करीब 3694 किलोमीटर दूर मेक्सिको में भी एक नाइट क्लब में एक गैंग ने लोगों पर गोलियां बरसा दी. नाईट क्लब में हुई इस इस घटना में 15 लोग मारे गए हैं. हालांकि अब तक इस घटना के पीछे की वजह अबतक पता नहीं चल पाई है.

अब भी खौफ में है पाकिस्तान, कई हवाई अड्डों को किया बंद

'खतरों के खिलाड़ी' में भविष्य बताने वाला तोता लेकर पहुंची भारती सिंह

पाकिस्तान की हिन्दू महिला सांसद ने की सदन की अध्यक्षता, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -