पाखी का पहला होली गीत जमकर वायरल, भरपूर मिल रहा दर्शकों का प्यार

भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक पाखी हेगड़े भी अब गायक बन चुकी है. जी..हां. हल ही में पाखी हेगड़े का एक होली गाना लोटस म्यूजिक भोजपुरी चैनल के माध्यम से रिलीज़ किया गया है जो देखते-देखते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस गाने का टाइटल है ”कलर फुल पागुआ रंग पाखी के”.

आप देख सकते है कि पाखी ने अपने नाम के साथ इसमें एक्सपेरिमेंट किया है, जो कि फ़िलहाल सफल होता हुआ भी नजर आ रहा है. यूं तो सेक्सी एक्ट्रेस पाखी ने दर्जनों फिल्मो में अपने अभिनय से दर्शको को दीवाना बना दिया है, लेकिन अब देखना है की गायकी की दुनिया में कितना कमाल वह कर पाती है.

बता दें कि पाखी हेगड़े मनोज तिवारी ,रवि किशन ,दिनेश लाल यादव ,पवन सिंह प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ कई फिल्मो में अभिनय कर अपनी अभिनय कला का लोहा मनवा चुकी है. वहीं अब इस बार होली में अपना पहला गाना गा कर अपने दर्शको को होली का सरप्राइज उन्होंने दिया है. ख़ास भोजपुरी फिल्मो में सिर्फ हीरो ही पहले गायक होते थे, लेकिन नए दौर में आज कल भोजपुरी हीरोइने भी कुछ कम नही है. इस फेहरिस्त में अक्षरा सिंह और काजल राघवानी के बाद अब पाखी का नाम भी शामिल हो गया है. गाने का संगीत और गीत गोविन्द ओझा द्वारा तैयार किया गया है. गाना फ़िलहाल ऑडियो वर्जन में ही आया है और जो कि सुनने में भी बहुत कर्णप्रिया है. ऐसे तो गोविन्द ओझा कई फिल्मो में संगीत दे चुके पर इस बार पाखी हेगड़े के लिए उन्हें बहुत मेहनत से इस का संगीत दिया है. इस बात की जानकारी प्रचारक संजय भूषण पटियाला से मिली है. 

होली के पहले एक और धमाका, प्रवेश-शुभी का वीडियो वायरल

पूरे 2 मिनट तक निरहुआ ने आम्रपाली को किया किस, शर्मिंदगी की सारी हदें पार

होली में चार चाँद लगा देगा यह भोजपुरी गीत, जोर-शोर से हो रहा वायरल

बालकनी में इन्तजार करती रही सेक्सी एक्ट्रेस, एक्टर पलंग पर ही...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -