Facebook पर दिखेंगे अब Colorful कमेंट्स
Facebook पर दिखेंगे अब Colorful कमेंट्स
Share:

अपने नए नए फीचर्स के लिए जाने जाने वाली सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर जल्दी ही एक और नया फीचर्स आने वाला है. जिसमे यूज़र्स कलरफूल कमेंट्स कर सकेंगे. जानकारी में बताया गया है कि इसकी टेस्टिंग की जा रही है. जिसके बाद जल्दी ही इसे रोलआउट कर दिया जायेगा. जो फेसबुक यूज़र्स के लिए एक नया अहसास होगा. 

इससे पहले फेसबुक द्वारा स्टेटस में कलर बैकग्राउंड के ऑप्शन को जोड़ा था, जो यूज़र को काफी पसंद भी आया था. जिसके बाद फेसबुक इस और बड़े रूप में करके कमेंट्स में भी कलर लेकर आने वाली है. कई यूज़र्स को टेस्टिंग के चलते फेसबुक में कमेंट्स टाइप करते वक्त उन्हें बैकग्राउंड कलर सेलेक्ट करने का ऑप्शन मिलने लगा है. किन्तु अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि इसे सभी के लिए कब तक लाया जायेगा. 

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट है. जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर मैसेंजिंग के रूप में किया जाता है. वही समय समय पर इसमें नए नए फीचर्स जोड़े गए है. जिसमे पोस्ट शेयर करने के साथ आप चेटिंग, वॉइस कालिंग और वीडियो कालिंग भी कर सकते है. ऐसे में इसे और गुणवत्ता पूर्ण बनाये जाने के लिए फेसबुक इसमें नया फीचर जोड़ने वाली है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

फेसबुक पर झूठी खबर चलाने वालों की अब खैर नहीं

दुनिया के हर कोने तक इंटरनेट पहुंचाएगा Facebook - रिपोर्ट

लाइव हुआ Paytm Payments Bank, ऐसे खोल सकते हो अपना सेविंग अकॉउंट

फिल्म स्टार्स और सेलिब्रिटीज के Instagram अकॉउंट को हैकर्स ने किया हैक

Whatsapp के Business फीचर की टेस्टिंग भारत में शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -