इन 5 तरीकों से घर की करें सजावट

इन 5 तरीकों से घर की करें सजावट

हम अपने घरों में जो ऊर्जा लाते हैं, वह काफी हद तक हमारी दीवारों के रंग पर निर्भर करती है। यह हमारे घर की टोन और मूड को सेट करने में अहम भूमिका निभाता है। प्रत्येक रंग एक निश्चित भावना और आनंद को ट्रिगर करता है जिससे जुड़ना महत्वपूर्ण है। जैसा कि हम अभी भी एक महामारी के बीच में हैं, घर से काम करते हुए हमारा बहुत सारा समय घर पर ही बीतता है। इसलिए, यहां 5 रंग हैं जिन्हें आप केवल अच्छे वाइब्स के लिए अपने घर में शामिल कर सकते हैं।

ब्लश पिंक: एक खुशमिजाज सुबह के लिए गुलाबी रंग की एक हर्षित छाया है। जैसे ही आप उठेंगे और आंखें खोलेंगे तो यह निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा। यह आपके मूड को हल्का कर सकता है और आपका दिन बना सकता है।

बकाइन: शांत मन और शांत वातावरण के लिए, बकाइन आपकी पसंद का रंग है। यह बैंगनी रंग की एक सूक्ष्म छाया है जिसमें बहुत ही शांत गुण होते हैं और यह फर्नीचर के किसी भी टुकड़े के साथ अच्छी तरह से चला जाता है। आप एक ऐसे कमरे में जागना पसंद करेंगे जिसमें दीवारों को बकाइन से रंगा गया हो।

पिस्ता ग्रीन: प्रकृति प्रेमियों के लिए जो बाहर रहना पसंद करते हैं, हरा रंग सबसे अच्छा विकल्प है। आप ताजी हवा में सांस लेने के लिए अपने घर में सूक्ष्म या पेस्टल हरा रंग जोड़ सकते हैं और उस सकारात्मक ऊर्जा की याद दिला सकते हैं जो प्रकृति प्रदान कर सकती है।

यलो नर्म: पीले रंग का एक सूक्ष्म और मधुर स्वर खुश वाइब्स के लिए सही विकल्प है। यह आपके कमरे को जगमगाता है और सजावट के साथ अच्छी तरह से तारीफ करता है। यह आपके घर की सेटिंग को रोशन करेगा और इसे धूप और खुशियों से भरा एक खुशहाल और खुशहाल घर बना देगा।

पानी: एक और रंग जो आपके घर में आकर्षण और शांति जोड़ सकता है वह है एक्वा। यह शांति और शांत मन का रंग है। यह हल्का रंग आपके घर में ताजी हवा और प्रकृति को और बढ़ा देगा। यह प्राकृतिक महसूस करेगा और सुखदायक और उपचार गुणों के साथ विकास का संकेत देगा।

राम गोपाल वर्मा ने अपने फैंस को दिया एक नया चेलेंज, कहा- रेखा और राज बब्बर के साथ खड़े इस चाइल्ड आर्टिस्ट को पहचानते हैं आप?

शारदा चिटफंड घोटाला: आरोपी देबयानी मुखर्जी को मिली जमानत, लेकिन जेल में ही रहना होगा

उर्वशी ने फादर्स डे के पहले, जाहिर की अपने दिल की बात