कलाकारों के बीच मनमुटाव के कारण जल्द बंद हो जायेगा टीवी का ये मशहूर
कलाकारों के बीच मनमुटाव के कारण जल्द बंद हो जायेगा टीवी का ये मशहूर
Share:

टीवी के मशहूर शो 'दिल से दिल तक' को लेकर खबर आ रही हैं कि यह शो जल्द ही बंद होने वाला हैं. बता दे कि यह टीवी शो सलमान खान-रानी मुखर्जी की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके' पर आधारित था जिसे अब आप नहीं देख पाएंगे. शो बंद होने का कारण इस शो में काम कर रहे कलाकारों के बीच आपस में बनती नहीं बताया जा रहा हैं.

शो में मुख्य भूमिका में नजर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के भी विवाद सामने आने लगे थे जिसके चलते शो को बंद करने का फैसला लिया जा रहा हैं. वहीं अभिनेता के साथ मुख्य भूमिका में नजर आ रही अभिनेत्री रश्मि देसाई भी अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेगी. ख़ास बात यह हैं कि पिछले कुछ दिनों से भी शो टीआरपी के मामले में भी पिछड़ रहा था. हालांकि रश्मि और सिद्धार्थ की केमस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करते थे लेकिन अब शो ही बंद हो जायेगा जो इसके दर्शकों के लिए एक बुरी खबर हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि यह शो 28 मई को ऑफ-एयर हो जाएगा. इस शो की शुरुआत 30 जनवरी 2017 को हुई थी, डेढ़ साल से चल रहे इस सीरियल ने दर्शकों को खूब लुभाया वहीं शो में भी कई बदलाव देखने को मिले. गौरतलब हैं कि रश्मि देसाई और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला टीवी दुनिया के जाने माने कलाकार हैं इन दोनों टीवी के कई शोज में काम किया हैं. सिद्धार्थ छोटे परदे पर नहीं बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आये हैं. उन्होंने फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में काम किया हैं.

ये भी पढ़े

बिगबॉस के इस कंटेस्टेंट के बैंक से चोरी हुए 90 हजार रूपए

सामने आया नागिन 3 का तीसरा प्रोमो, नजर आई तीसरी नागिन

'पिया अलबेला' में नया मोड़ लाएगी ये नई अभिनेत्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -