बॉलीवुड छोड़ टीवी पर वापसी कर रहीं है माधुरी दीक्षित

आप सभी को बता दें कि माधुरी दीक्षित, जिन्हें लास्ट टाइम अभिषेक वर्मन की पीरियड ड्रामा फिल्म कलंक में बड़े पर्दे पर देखा गया था वह एक बार फिर से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार जल्द ही माधुरी टेलीविजन पर वापसी करने वाली हैं. बीते शुक्रवार को माधुरी दीक्षित ने अपने रियलिटी शो डांस दीवाने के सीजन 2 की शूटिंग शुरू की है और इस शो को वो कोरियोग्राफर तुषार कालिया और निर्देशक शशांक खेतान के साथ जज कर रही हैं जो पहले भी किया गया था.

अब शो का दूसरा सीजन आने वाला है और ये शो जून में ऑन-एयर होगा. जी हाँ, वहीं सेट के एक सूत्र ने बताया कि ''शूटिंग सुबह 11 बजे शुरू हुई और देर रात तक मड आइलैंड के एरंगल विलेज में चली, जिसे शूट के लिए एक नया रूप दिया गया.'' इसी के साथ उन्होंने आगे बताया कि ''माधुरी दीक्षित ने अमिताभ बच्चन की 1981 में आई फिल्म याराना के गाने 'सारा जमाना डांस का दीवाना ' पर डांस करने के लिए दो अलग-अलग लुक्स लिए और उसके लिरिक्स में कुछ बदलाव किए गए है. माधुरी ने एक्ट के लिए अपने लोकप्रिय चार्ट-टॉपर्स में से कुछ हुक स्टेप्स का प्रदर्शन किया. जिसमें तेजाब से 'एक दो तीन' भी शामिल हैं.

तुषार और शशांक ने बाद में उनका साथ दिया.'' वहीं इस रियलिटी शो का पहला सीजन कलर्स पर एयर किया गया था जो आपने देखा ही होगा. उस बार शो में विभिन्न आयु वर्ग के बच्चे, बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिक, अपने डासिंग स्किल्स का प्रदर्शन करते नजर आए थे और अब पुराने सीजन का प्रीमियर जून 2018 में हुआ था. अब नए शो के लिए सभी बेताब हैं.

रात में नहाते हुए मौनी रॉय ने शेयर की अपनी तस्वीर, इंटरनेट पर मचा रही कोहराम

नए फोटोशूट में इस अंदाज में नजर आए रुबीना और अभिनव

कसौटी के सेट पर स्क्रिप्ट पढ़ते-पढ़ते रोने लगीं कोमोलिका, जानिए वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -