बहुत ही भव्य बनाया गया इस शो का सेट, किया 1000 वर्कर्स ने काम
बहुत ही भव्य बनाया गया इस शो का सेट, किया 1000 वर्कर्स ने काम
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शोज में से एक रहा रामायण आप सभी को याद होगा. ऐसे में रामायण के बाद टीवी पर इससे जुड़े कई शो बने और अब जल्द ही एक और शो आने वाला है. जी हाँ, जल्द ही कलर्स टेलीविजन पर ''राम-सिया के लव-कुश'' सीरियल का प्रसारण किया जाएगा और इस शो को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में राम सीता और लव कुश के जीवन पर आधारित इस शो का सेट बेहद भव्य है और मिली खबरों के अनुसार, राम-सिया के लव-कुश शो के सेट को ग्रैंड और परफेक्ट रूप देने के लिए लगभग एक हजार वर्कर्स लगे थे. हाल ही में एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि इस सीरियल का सेट वर्तमान समय में भारतीय टेलीविजन का एक बेहतरीन और भरा-पूरा सेट है और सेट की बेहतरीन डिजाइन और इसकी गूढ़ता शो की भव्यता को पेश करती है.

इसी के साथ ऐसा भी बताया गया है कि सेट को बिल्कुल असली रूप देने के लिए लगभग एक हजार स्किल्ड वर्कर्स ने काम किया है और टीम ने वर्कर से अधिक समय और दिन-रात काम कर सेट पर रामायण काल के असाधारण कला को पेश किया है. वहीं इस बारे में टेलीविजन राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने कहा,''शो के सेट टीम की कड़ी मेहनत और गहरी सोच का नतीजा है. हमें चैलेंज किया गया था और हम रामायण की एक अलग दुनिया का सेट तैयार करने के लिए बहुत उत्साहित थे. हमें अयोध्या महल, आश्रम और जंगल का सेट तैयार करना था जहां लव-कुश बड़े हुए थे. सब कुछ अच्छी तरह से सोचा गया था ताकि रामायण के सेट को एक जीवित रूप दे सकें.''

आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ ने पहले भी महाभारत, कर्मफल दाता शनि, पोरस जैसे धार्मिक और भव्य टीवी शोज के लिए काम किया है और उनके सभी शोज हिट रहे हैं. वहीं आप इन दिनों शो राधाकृष्ण देख रहे होंगे और इस शो के सेट के लिए भी उन्होंने ही काम किया है.

Nach Baliye 9 के इस कंटेस्टेंट ने किया रवीना टंडन की बात मानने से इंकार

गोयनका सदन में होगी कायराव की एंट्री, आएगा एक नया मोड़

पत्नी के लिए इस टीवी एक्टर ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, नाम सुनकर लगेगा झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -