लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से रेप, कर्नल गिरफ्तार
लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से रेप, कर्नल गिरफ्तार
Share:

शिमला: शिमला में तैनात एक लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से रेप करने के आरोप में 56 साल के एक कर्नल को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय युवती ने सोमवार को एक शिकायत दर्ज कराई थी. शुरुआती जांच के बाद बुधवार को कर्नल को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज करने और मेडिकल जांच के बाद आईपीसी की संबद्ध धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पीड़िता ने बताया कि इस घटना से पहले आरोपी ने 19 नवंबर को उसे और उसके पिता को शिमला के एक थियेटर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलाया था. इसके बाद आरोपी उन्हें डिनर पर ले गया और कहा कि पीड़िता को उसकी बेटी के पास मुंबई भेज ताकि वह मॉडलिंग में अपना कॅरियर बना सके.

उसने पीड़िता से कहा कि वह अपनी फोटो भेज दे ताकि वह अपनी बेटी को मुंबई ये फोटो फॉरवर्ड कर दे. रेप पीड़िता ने जब फोटो भेज दिए तो उसने उसे अपने घर बुलाया. जब पीड़िता कर्नल के घर पर पहुंची तो वह उसे शराब पिलाकर रेप किया. पीड़िता ने बताया कि रेप करने के बाद कर्नल ने धमकी दी थी कि अगर किसी को इस घटना के बारे में बताया तो उसके पिता का करियर तबाह देगा. इस मामले में जांच जारी है और आरोपी को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा. 

सूदखोर ने कर्जदार को चप्पलों से पीटते हुए विडियो बनाया

महिला ने पति के टुकड़े-टुकड़े कर डाले

पिता ने अपने तीन बच्चों की हत्या इसलिए करवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -