Colombo Test Match : मैथ्यूज के शतक से श्रीलंका 306/9
Colombo Test Match : मैथ्यूज के शतक से श्रीलंका 306/9
Share:

कोलंबो : श्रीलंका क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ पी. सारा ओवल मैदान पर चल रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को चायकाल सात विकेट पर 306 रन बना लिए हैं, हालांकि पहली पारी के आधार पर अभी भी वे 87 रन पीछे हैं। जेहान मुबारक 20 और रंगना हेराथ एक रन बनाकर नाबाद हैं। कप्तान एंजेलो मैथ्यूज (102) और लाहिरू थिरिमान्ने (62) के साथ चौथे विकेट के लिए निभाई गई 127 रनों की साझेदारी की बदौलत श्रीलंका ने पहले सत्र में बिना एक विकेट गंवाए तीसरे दिन भी सधी शुरुआत की।

भारतीय गेंदबाजों ने हालांकि दूसरे सत्र में वापसी करते हुए चार विकेट चटकाए। भोजनकाल के बाद इशांत शर्मा ने थिरिमान्ने का विकेट चटका भारत को दिन की पहली सफलता दिलाई। गॉल टेस्ट में शानदार शतकीय पारी खेल भारत के मुंह से जीत खींच लेने वाले दिनेश चांडिमल (11) को भी इशांत ने टिकने नहीं दिया। 

शतक लगाने के बाद मैथ्यूज भी ज्यादा देर नहीं रुक सके और स्टुअर्ट बिन्नी की गेंद पर मुरली विजय को कैच थमा बैठे। स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने अगले ही ओवर में धम्मिका प्रसाद (5) को भी चलता कर दिया। भारत ने पहली पारी में लोकेश राहुल (108), विराट कोहली (78), रोहित शर्मा (79) और रिद्धिमान साहा (56) की बदौलत 393 रनों का स्कोर खड़ा किया।IANS

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -