कोलिंस और ओसाका मैड्रिड ओपन में बनाया अपना स्थान
कोलिंस और ओसाका मैड्रिड ओपन में बनाया अपना स्थान
Share:

पूर्व नंबर एक खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने यहां मैड्रिड ओपन के पहले दौर में क्वालीफायर अनास्तासिया पोटापोवा पर 6-3, 6-1 की सरल जीत भी हासिल कर ली है। चार बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन ने अवसाद का हवाला देते हुए बीते वर्ष फ्रेंच ओपन से हटने का निर्णय कर लिया है। आस्ट्रेलियाई ओपन के फाइनल में पहुंची डेनियल कोलिंस ने 2016 ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता मोनिका पुईग पर 7-5 6-0 से जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश कर चुके है। जेसिका पेगुला और मारिया सकारी ने भी अपने मुकाबले जीत चुके है।

कुछ समय पहले खबर मिली थी इगा स्वियातेक ने वर्ष 2022 में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए मियामी ओपन के फाइनल में नाओमी ओसाका को 6-4, 6-0 से मात देकर महिला वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है और अपने विजय अभियान को 17 मैच तक पहुंचा दिया है।  स्वियातेक सोमवार को जारी होने वाली महिला रैंकिंग में एश्ले बार्टी  के स्थान शीर्ष पर अब उनका नाम आ चुका है। ऑस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन बार्टी ने बीते माह ही संन्यास ले लिया था। पोलैंड की स्वियातेक ने पहले सेट में ओसाका की सर्विस तोड़कर 3-2 की बढ़त बनायी तथा 52 मिनट में इस सेट पर अपना नाम लिख लिया। 

ओसाका ने पहले सेट में चुनौती पेश की लेकिन दूसरा सेट पूरी तरह से भिन्न था जिसमें स्वियातेक का दबदबा अब भी बनाया हुआ है। उन्होंने निरंतर नौवें मैच में सीधे सेटों में जीत को अपने नाम कर लिया है। स्वियातेक का यह वर्ष 2022 में तीसरा खिताब है। वह फ्रेंच ओपन 2020 से लेकर अब तक 6 बार फाइनल में पहुंची और सभी में जीत दर्ज करने  में सफल हो चुकी है। 

GT Vs RCB: धीमा ही सही पर 'अर्धशतक' तो है, क्या फॉर्म में लौट आए हैं किंग कोहली ?

35वां जन्मदिन मना रहे रोहित शर्मा, स्वदेश एप Koo पर लगा बधाइयों का तांता

कई उतार-चढ़ाव के बाद महान क्रिकेटर बनने की राह पर KL राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -