शौक और अय्याशी के लिए कॉलेज छात्रों ने पार की हदें, पर्दाफाश होते ही जाँच में जुटी पुलिस
शौक और अय्याशी के लिए कॉलेज छात्रों ने पार की हदें, पर्दाफाश होते ही जाँच में जुटी पुलिस
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना पुलिस ने आज 8 लुटेरों को गिरफ्तार कर कॉलेज के विद्यार्थियों के गिरोह का भंडाफोड़ किया है। हालांकि गिरोह का एक सदस्य अभी फरार है। पकड़े गए सभी अपराधी श्रीराम कॉलेज के छात्र बताए गए हैं। पुलिस ने बताया, इसी गैंग ने 30 मई को नेशनल हाईवे पर ग्वालियर के एक दवा व्यापारी के मुनीम के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। अपराधियों के कब्जे से लूट का माल भी बरामद कर लिया गया है। गिरोह ने अपने शौक पूरे करने के लिए हाईवे पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस फरार अपराधी की तलाश कर रही है।

एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि विगत 30 मई को ग्वालियर निवासी विनीत केसवानी ने नूराबाद थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई थी। विनीत ने बताया कि, वह पेशे से दवा कारोबारी है। उसकी हजरात पुल के पास दवाइयों की दुकान है। यहां से वो थोक भाव मे दवा सप्लाई करता है। मुरैना में उसकी सप्लाई अम्बाह-पोरसा के मेडिकल स्टोर्स पर होती है। इसलिए वो एमआर अमित चेलानी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अम्बाह-पोरसा के मेडिकल स्टोर्स संचालक से वसूली करने के लिए आया था। वसूली करने के पश्चात् वह मोटरसाइकिल से वापस अपने घर लौट रहा था। मुरैना शहर को क्रॉस करते ही नेशनल हाईवे-44 पर दो बाइको पर सवार होकर आए आधा दर्जन नकाबपोश अपराधी उनके पीछे लग गए। अपराधियों ने बराबर में अपनी गाड़ी लगाते हुए उनको रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल की रफ्तार तेज कर दी। फिर अपराधियों ने फोन करके आगे खड़े अपने साथियों को सूचित कर दिया। जैसे ही उनकी मोटरसाइकिल करुआ कट के पास पहुंची दो नकाबपोश बदमाश बीच सड़क पर बुलेट बाइक लगाकर पिस्टल तानकर खड़े थे। अपराधियों ने गन पॉइंट पर उनकी जमकर पिटाई की। तत्पश्चात, अपराधी उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग लूटकर ले गए। बैग में 1 लाख 10 हजार नगदी के साथ कुछ चेक रखे हुए थे।

पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए तत्काल अपराधियों की घेराबंदी करवाई। पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाश बुलेट बाइक सड़क किनारे पटककर भाग गए। पुलिस ने गाड़ी के आधार पर अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी। इस काम के लिए नूराबाद थाने के साथ माता बसैया और अम्बाह थाना पुलिस सहित सायबर टीम को लगाया गया। पुलिस ने पड़ताल करने के पश्चात् आज 8 अपराधियों को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया है। पुलिस पूछताछ के चलते अपराधियों ने बताया कि वे सभी श्रीराम कॉलेज के छात्र है। अपने शौक पूरे करने के लिए 9 विद्यार्थियों ने मिलकर एक गैंग बनाया है। हाईवे पर लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए अपराधियों के नाम अमरदीप तोमर, रौकी तोमर, समीर जाटव, अमित तोमर, राहुल तोमर,जयराम तोमर,प्रदीप तोमर और रौनक तोमर है। गिरोह का मास्टर माइंड अमरदीप तोमर है। उसने ही लूट की वारदात का तानाबाना बुना था। पुलिस ने उनके कब्जे से लूट की रकम के साथ घटना में प्रयुक्त की गई मोटर साईकल, पिस्टल व एक कट्टा भी जब्त किया है।

'किसी भी माफिया या आपराधिक छवि वाले व्यक्ति को न मिले ठेका..', अफसरों को सीएम योगी के सख्त निर्देश

दिल्ली शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया को जेल या बेल ? 5 जून को कोर्ट में होगा फैसला

माँ ने ही कर डाला अपने 4 बच्चों का क़त्ल, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -