छात्रा से रेप की कोशिश के बाद बढ़ाई गई कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था :NIT
छात्रा से रेप की कोशिश के बाद बढ़ाई गई कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था :NIT
Share:

पटना: नेशनल इंस्टीच्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी) के गर्ल्स होस्टल में रहने वाली छात्रा के साथ रेप की नीयत से अपहरण करने की कोशिश के बाद कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है. पटना पुलिस इस वारदात को गंभीरता पूर्वक लेते हुए मामले की छानबीन में लगी है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है.

असल में शनिवार की रात करीब 8 बजे एनआईटी मे काम कर रहे एक मजदूर ने कॉलेज के हॉस्टल में रह रही एक छात्रा का रेप की नीयत से अपहरण करने की कोशिश की. ये वाकया उस वक्त हुआ जब छात्रा चौथी मंजिल के सीढ़ी पर बैठकर फोन पर किसी से बात कर रही थी. लड़की को अकेले देख मजदूर की नीयत में खोट पैदा हुआ और उसने लड़की को पीछे से जाकर धर दबोचा. लड़की के मुंह पर कपड़ा रखकर वह नीचे लाने लगा. इस क्रम में लड़की ने खुद को छुड़ाने की बहुत कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाई.

एनआईटी के गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं का कहना है कि सुरक्षा के नाम पर वहां कोई व्यवस्था नहीं है. हॉस्टल में ना तो वार्डन हैं और ना ही कोई कर्मचारी. छात्राओं को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है. पटना के एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि छात्रा से अश्लील हरकत करने के मामले में मजदूर के खिलाफ मामल दर्ज करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -