कॉलेज छात्रा का अपहरण कर युवक ने की दरिंदगी की हदें पार
कॉलेज छात्रा का अपहरण कर युवक ने की दरिंदगी की हदें पार
Share:

झाबुआ क्षेत्र के भंवरकुआं में एक 20 वर्षीय कॉलेज जाने वाली लड़की का एक कार में कथित रूप से अपहरण कर लिया गया और एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने उसे बंदी बना लिया और उसकी जगह पर लड़की की पिटाई भी की।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज किया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है। भंवरकुआं पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया और शिकायत दर्ज कराई कि वह एक कॉलेज छात्रा है और इलाके में रहती है। 22 दिसंबर को वह कहीं से घर लौट रही थी, जब आरोपी कमलेश वहां पहुंचा और एक कार में उसका अपहरण कर लिया। वह लड़की को विष्णुपुरी इलाके में अपनी जगह पर ले गया जहां उसने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

आरोपी ने लड़की को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी और वह डर गई। उसने आरोपियों की धमकियों के कारण मामले को किसी के सामने प्रकट नहीं किया। रविवार को उसने अपने माता-पिता को यह बात बताई और बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बताया जाता है कि पीड़िता और आरोपी एक ही गांव के हैं। वह अपने अध्ययन के लिए किराए के आवास में रहती है जबकि आरोपी भी इलाके में रहता है। आरोपी ने न केवल लड़की का अपहरण किया, बल्कि उसे अपनी जगह पर बंदी बनाकर रखा और उसकी पिटाई भी की। उसके बाद आरोपी ने लड़की के साथ बलात्कार किया। पुलिस मामले की जांच आगे बढ़ा रही है।

छात्र संघ चुनाव चाहने वाले छात्रों के खिलाफ राजद्रोह का मामला हुआ दर्ज

सौतेली माँ ने 9 साल के मासूम को किया गर्म तवे पर खड़ा, जांच में जुटी पुलिस

चीन में चाकू से किए गए हमले, सात लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -