कॉलेज में रखेंगी ऐसा स्टाइलिश लुक तो देखते रह जायेंगे लड़के
कॉलेज में रखेंगी ऐसा स्टाइलिश लुक तो देखते रह जायेंगे लड़के
Share:

आज के जमाने में कॉलेज लाइफ में आते ही लड़कियों में कई बदलाव आते है. लाइफस्टाइल को लेकरव सभी तरह के बदलाव देखे जाते हैं. बॉयफ्रेंड बनाना तो आम बात है लेकिन फैशन करने में भी लड़कियां पीछे नहीं रहती है. अगर कॉलेज में हॉट ऐंड सेक्सी नज़र आना चाहती हैं, तो ट्राई कीजिए कुछ ऐसे शॉर्ट्स जो आपकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगा दे. कुछ इस तरह की ड्रेस अपनाएंगे तो आपका लुक भी स्टाइलिश दिखाई देगा. चलिए जानते हैं उन शार्ट ड्रेसेस के बारे में.

* डेनिम स्कर्ट: डेनिम हमेशा ही फ़ैशन में रहता है, लेकिन वही पुरानी जींस कैरी करना आपको स्मार्ट लुक नहीं देता है. अब ट्राई कीजिए डेनिम की मिनी स्कर्ट और उसके ऊपर कोई भी कलरफुल टॉप.

* डेनिम शॉर्ट्स: अगर आप स्कर्ट पहनने में सहज नहीं हैं, तो डेनिम की छोटी पैंट पहनकर कॉलेज में सबकी आँखों का नूर बनिए. आप चाहें तो पैंट के नीचे कलरफुल स्टौकिंस पहन सकती हैं.

* लेदर शॉर्ट्स: आजकल लेदर भी फ़ैशन में है. आप चाहें तो लेदर के शॉर्ट्स के साथ व्हाइट शर्ट और टॉप ट्राई कर सकती हैं. इसे पहनकर आप सुपर हॉट लगेंगी. इतना ही नहीं आपके पार्टनर को भी ये बहुत भाएगी.

* कलरफुल शॉर्ट्स: कॉलेज के दिनों में जितना हो सके सिम्पल रहने की बजाय कलरफुल शॉर्ट्स पहनें. इससे आप हमेशा फ्रेश और ट्रैंडी नज़र आएंगी. इससे आपकी स्टाइल में एक बदलाव आएगा.

* लोवेस्ट: अगर आपकी बॉडी थोड़ी मोटी है, तो आप हाइवेस्ट की बजाय लोवेस्ट ट्राई करें और साथ में ऊपर बॉडी फिटिंग टॉप पहनें. इससे आप बेहद खूबसूरत नज़र आएंगी.

इस तरह के मेकअप से आपका लुक बनेगा अट्रैक्टिव और खूबसूरत

गलती से निगल जाएं च्युइंगम तो हो सकती हैं ये परेशानी

खूबसूरती के लिए बहुत फायदेमन्द है नीम का तेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -