अश्लीलता का आरोप लगने के बाद ट्रेन के सामने कूदा शख्स, गई जान
अश्लीलता का आरोप लगने के बाद ट्रेन के सामने कूदा शख्स, गई जान
Share:

गोड्डा: देशभर से आए दिन कई तरह के हैरतअंगेज मामले सामने आते रहते है इस बीच एक घटना सामने आई है झारखंड से, जिसमे बताया जा रहा है कि झारखंड के गोड्डा जिले में एक कॉलेज में कथित रूप से नामांकन कराने आई एक विद्यार्थी और उसकी मां के साथ अश्लील बातें करने के इल्जाम सार्वजनिक होने के पश्चात् शुक्रवार प्रातः अपराधी ने ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। गोड्डा के पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने मीडिया को कहा कि पुलिस ने गोड्डा कॉलेज के क्लर्क बालमुकुंद दुबे द्वारा तड़के तकरीबन छह बजे एक ट्रेन के सामने कूदकर खुदखुशी करने के मामले में भी प्राथमिकी दर्ज कर ली है। 

साथ ही उन्होंने बताया कि गुरुवार शाम दूबे की पत्नी द्वारा अपने पति पर अश्लील बातें करने के इल्जाम लगाने वाली महिला के ब्लैकमेल कर उसके पति से 130000 रुपये उगाही करने की पुलिस में दी गई शिकायत पर भी प्राथमिकी दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी गयी है। उन्होंने कहा कि इस घटना में पुलिस ने पहले ही महिला के इलाज्मों के आधार पर दूबे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी तथा उक्त मामले की तहकीकात चल रही थी मगर आज अपराधी ने प्रातः खुदखुशी कर ली। 

वही गुरुवार को गोड्डा कॉलेज में अपराधी क्लर्क को बर्खास्त करने तथा उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर कॉलेज परिसर में विद्यार्थियों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया था। फिर विद्यार्थियों के प्रतिनिधिममंडल की प्रभारी प्राचार्य प्रो मुत्युंजय कुमार दूबे के साथ बातचीत हुई थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की तहकीकात चल रही है तथा दोनों पक्षों की शिकायतों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। तहकीकात के पश्चात् ही वास्तविकता पता चल सकेगी। 

महिला के सामने ही हस्तमैथुन करने लगा OLA ड्राइवर, कंपनी ने मांगी माफ़ी

इंसानियत शर्मसार: अंधविश्वास के चलते पिता ने कर दिए बेटे के 7 टुकड़े

खौफनाक: बहन को मारकर घर में छिपाया शव, जब आने लगी बदबू तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -