कॉलेज के लड़के इन चीज़ों को खाना पसंद करते हैं, बढ़ाते हैं सेक्स पावर

कॉलेज के लड़के इन चीज़ों को खाना पसंद करते हैं, बढ़ाते हैं सेक्स पावर

कॉलेज के लड़कों को सेक्स का बहुत क्रेज़ होता है. वो हर बार गर्लफ्रेंड से अलग-अलग तरह के पोज़ अपनाना चाहते हैं, लेकिन गर्ल्स क्या आप जानती हैं कि लड़के जो कुछ भी खाते हैं, वो अपनी सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए ही खाते हैं. जी हां, तो चलिए देखते है सेक्स पॉवर बढ़ाने वाली चीज़ें कौनसी है जो लड़के खाना पसंद करते है.सेक्स पॉवर बढानेवाली चीज़ें –

1 – डार्क चॉकलेट
लड़के लड़कियों के सामने भले ही डार्क चॉकलेट न खाएं, लेकिन जैसे ही उन्हें समय मिलता है, वो डार्क चॉकलेट खाना नहीं भूलते. आपने कई बार उनके मुंह से सुना होगा कि उन्हें जोनट बहुत अच्छे लगते हैं. डोनट पर लगा डार्क चॉकलेट उनकी सेक्स पावर को बढ़ाता है.

2 – स्पाइसी खाना
शायद आपको नहीं पता होगा, इसलिए जान लीजिए. असल में स्पाइसी खाने से सेक्स पावर बढ़ती है. ज़्यादा स्पाइसी खाना शरीर में गर्मी पैदा करता है और इससे सेक्स की इच्छा बढ़ती है. इतना ही नहीं, जो लड़के स्पाइसी खाना खाते हैं, उनकी स्टेमिना बहुत होती है.

3 – प्याज़
कई रिसर्च में ये बात साबित हो चुकी है कि प्याज़ का नियमित रूप से सेवन करने पर सेक्स पावर बढ़ती है. भले ही होटल में आप प्याज़ न खाएं, लेकिन लड़कों को प्याज़ खाने की बहुत बुरी आदत होती है. वो घर में भी खाने के साथ प्याज़ खाते हैं और बाहर भी. नॉनवेज के साथ लड़के अक्सर प्याज़ खाना पसंद करते हैं.

4 – नॉनवेज
किसी रेस्टोरेंट में जाने के बाद बर्गर आदि जब आप ऑर्डर देती हैं, तो लड़के अक्सर नॉनवेज ही मंगाते हैं. नॉनवेज गरम होता है, जो बॉडी को गर्मी देता है. कहते हैं कि नॉनवेज खाने वाले अक्सर सेक्स बहुत करते हैं. इससे स्टेमिना बढ़ती है.

ये है सेक्स पॉवर बढानेवाली चीज़ें जो लड़के खाते है. तो अगर अब से आप अपने पार्टनर को ये चीज़ें खाते देखें, तो समझ जाएं कि वो ऐसा किसलिए कर रहे हैं. इससे आपका भी फ़ायदा होगा. अब आप अपने पार्टनर को ये चीज़ें ख़ुद भी ऑफर कर सकती हैं. आख़िर बेड पर आपको भी तो पार्टनर का मूड इंटरेस्टिंग चाहिए.

जानिए, आधी रात के बाद क्यों नहीं करना चाहिए सेक्स !

इन 5 कारणों से मर्द नहीं कर पाते हैं अपने पार्टनर को संतुष्ट