भोपाल: कालाबाजारी करने वाले 9 अरोपियों पर कलेक्टर ने लगाया रासुका
भोपाल: कालाबाजारी करने वाले 9 अरोपियों पर कलेक्टर ने लगाया रासुका
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच कई ऐसे लोग हैं जो पैसे कमाने में लगे हुए हैं और नकली दवाइयां, नकली इंजेक्शन बेच रहे हैं। दिन पर दिन रेमडेसिविर की कालाबाजारी और हेराफेरी की खबरें सामने आ रही है। अब इन सभी के बीच कलेक्टर अविनाश लवानिया ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वाले 9 अरोपियों पर रासुका लगाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक इस संबंध में, कलेक्टर अविनाश लवानिया ने आरोपियों पर रासुका लगाकर जेल भेजने के आदेश जारी किए गए है। आप सभी को बता दें कि, कलेक्टर लवानिया ने पुलिस से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर आपदा काल में कालाबाजारी रोकने के लिए रासुका की कार्रवाई कर इन आरोपियों को केंद्रीय जेल भोपाल में रखने का आदेश जारी किया। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि इस समय जो हालात हैं उनमे रेमडेसिविर और ऑक्सीजन को लेकर कालाबाजारी की खबरें जोरों पर है।

आप सभी जानते ही होंगे कि, कोरोना के गंभीर मरीजों को बचाने के लिए जीवन रक्षक इंजेक्शन रेमडेसिविर दिया जाता है। ऐसे में गंभीर मरीजों को इंजेक्शन देने की जगह रेमडेसिविर को अवैध रुप से बाजार में मनमाने दामों पर बेचने की घटनाओं पर संज्ञान लेते हुए कलेक्टर ने कार्रवाई की गई है।

कार्टूनिस्ट विकासो ने बनाया ‘बेस्ट CM’ उद्धव ठाकरे का कार्टून, ट्विटर ने भेजा लीगल नोटिस

'इस्लाम को रियायत मिलने से फ्रांस को खतरा...', सैनिकों का राष्ट्रपति को खुला खत

उत्तराखंड में एक बार फिर बढ़ा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -