यंहा बेटी का इलाज कराने के लिए लाइन में लगे कलेक्टर
यंहा बेटी का इलाज कराने के लिए लाइन में लगे कलेक्टर
Share:

भिंड : आज के समय में किसी जिले का कलेक्टर अगर सरकारी अस्पताल की खिड़की पर अपनी बेटी के इलाज कराने के लिए लोगों के बीच कतार में खड़ा हो जाए तो देखने वाले हैरान हो ही जाएंगे। शनिवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब भिंड कलेक्टर धनराजू एस भिंड जिला अस्पताल पहुंचे और अपनी बेटी के इलाज के लिए पर्चा बनवाने के लिए कतार में लग गए। वही इस दौरान स्वास्थ्य कर्मचारी उन्हें पहुचान भी नहीं पाए। 

जानकारी के लिए बता दे की भिंड कलेक्टर धनराजू एस अपने सादगी पसंद अंदाज के लिए जाने जाते हैं। शनिवार को वह अपनी सात साल की बेटी का इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंच गए। इसके बाद वह पर्ची कटाने के लिए इमरजेंसी खिड़की में खड़े हो गए तो स्वास्थ्य कर्मचारियों ने उन्हें सामान्य खिड़की में जाकर ओपीडी का पर्चा बनवाने के लिए भेज दिया। असल में, कलेक्टर धनराजू एस इसके पहले सिवनी के कलेक्टर थे। इस दौरान भी वह अपनी बेटी को स्कूल लेने के लिए पैदल ही चले जाते थे। 

धनराजू एस 2009 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। उन्हें चुनावों के ठीक पहले आशीष कुमार गुप्ता की जगह भिंड का कलेक्टर बनाया गया था। दरअसल सत्तारूढ़ दल के समर्थन की शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने उन्हें यहां से हटाया था और धनराजू एस को जिले की कमान सौंपी गई थी।

मध्यप्रदेश: पिता की तरह ज्योतिरादित्य भी नहीं बन सके सीएम, 30 साल बाद फिर दोहराया गया इतिहास

कांग्रेस में चल रहा भीतरघात, सिंधिया के खिलाफ साजिश कर रहे दिग्गज नेता

600 बीघा जमीन, 12 करोड़ और सेवादारों में छुपा है सबसे बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -