रेस्टोरेंट और क्लब वाले अब नहीं उड़ा पाएंगे कोरोना नियमों की धज्जियां, जारी हुआ नया निर्देश

भोपाल: प्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर अविनाश लवानिया ने पार्टियों को लेकर नया आदेश जारी कर दिया है। इसके अलावा उन्होंने लापरवाही पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी ही दे दी है। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीते दिन कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई गई और पूरी रात क्लब एंड बार में पार्टी चलती रहती हैं। मिली जानकारी के तहत मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एमपी नगर, बैरागढ़ और खजूरी थाना के बीच में आबकारी विभाग ने छापा मारा था।

यहाँ अचानक पहुंची आबकारी विभाग की टीम को देखकर दोनों रेस्टोरेंट में भगदड़ मच गई। उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक और युवतियों को बाहर निकाला। भोपाल में लोगों को समझाइश दी जा रही है लेकिन इसके बावजूद लोग नहीं समझ रहे हैं। यहाँ मोक्ष और वॉटरविले रेस्टोरेंट कलेक्टर के आदेशों की धज्जियां उड़ते हुए देखा जा रहा है। इसी के चलते अब तक कई रेस्टोरेंट और क्लब पर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन सहित अन्य धाराओं पर मामला दर्ज किया था।

हाल ही में इस मामले में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर अविनाश लवानिया ने बयान दिया है। उनके कहना है, 'अगर अब होगा नियमों का उल्लंघन तो गुमाश्ता और लाइसेंस निरस्त किया जाएगा और सील करने की भी कार्रवाई की जाएगी।' आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले कम हो गए हैं लेकिन अब भी खतरा पूरी तरह से टला नहीं है। इसी के चलते लोगों को बार-बार समझाइश दी जा रही है। लेकिन फिर भी लोगों पर असर नहीं दिख रहा है।

5G नेटवर्क केस: जूही चावला ने अब तक नहीं भरा जुर्माना, सुनवाई 29 जुलाई तक टली

क्या 'सेनारी नरसंहार' के आरोपितों को बरी कर देगा सुप्रीम कोर्ट? गला काटकर की गई थी 34 लोगों की हत्या

के पी ओली को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, शेर बहादुर देउबा होंगे नेपाल ने नए पीएम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -