इस हॉलीवुड एक्टर ने किया अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला
इस हॉलीवुड एक्टर ने किया अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला
Share:

हॉलीवुड के कॉलिन फर्थ की पत्नी लिविया गिगियोली ने स्वीकार किया है कि उनके पास एक इतालवी व्यक्ति के साथ एक संक्षिप्त संबंध था जिस पर उसने आरोप लगाया और उसे आतंकित करने का आरोप लगाया था. इटली में पुलिस पत्रकारों मार्को ब्रैंकैकिया की जांच कर रही है, जो गिगियोली के बचपन के दोस्त हैं, जिनके बारे में उन्होंने टाइम्स द्वारा रिपोर्ट की गई टेलीफोन कॉल और ग्रंथों को धमकी देने के अभियान के साथ उसे परेशान करने का आरोप लगाया है . फिर्थ ने इतालवी अभियोजकों से शिकायत की, जिन्होंने जांच शुरू की है और ब्रैंकासिया के कंप्यूटर और फोन को जब्त कर लिया है.

मेसिअ रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माता गिगियोली और ऑस्कर विजेता अभिनेता फर्थ-जिन्होंने 1997 से शादी की है- एक साल बाद फिर से एकजुट होने से पहले 2015 में अलग-अलग बयान के माध्यम से पता चला. इस समय के दौरान, Giuggioli ने कहा कि वह Brancaccia के साथ शामिल हो गया था, लेकिन दावा है कि उनके संबंध समाप्त होने के बाद Brancaccia उसे पीछा किया. "कुछ साल पहले कॉलिन और लिविया ने निजी तौर पर अलग होने का फैसला किया था. उस समय के दौरान लिविया संक्षिप्त रूप से पूर्व मित्र श्री ब्रैंकैसिया के साथ शामिल हो गया. द फेर्थ्स ने फिर से मिलकर काम किया है, " दंपति के प्रतिनिधि ने द टाइम्स को बताया.

हम आपको बता दें कि "इसके बाद, श्री ब्रैंकासिया ने कई महीनों में उत्पीड़न का एक डरावना अभियान चलाया, जिनमें से अधिकांश दस्तावेज हैं."इतालवी समाचार एजेंसी अंसा के साथ एक पत्रकार ब्रैंकैकिया ने डंठल के आरोपों से इंकार कर दिया है और आरोप लगाया है कि लिविया ने 2015 और 2016 के बीच के संबंध को कवर करने के आरोपों का आविष्कार किया था. "हम रोमांटिक रूप से शामिल थे, वह मेरे लिए कॉलिन छोड़ना चाहती थीं, " उन्होंने दावा किया कि कॉलिन के लिविया का विवाह "वर्षों से खत्म हो गया था."

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न के आरोपी के खिलाफ बांह पर लिखवाए आपत्तिजनक शब्द

Miss World 2019: जमैका की टोनी ने अपने नाम किया खिताब, भारत की सुमन राव रही तीसरे स्थान पर

हॉलीवुड अभिनेता डैनी एलो का हुआ निधन,फिल्म गॉडफादर 2 में निभा चुके हैं दमदार किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -