चाउमीन खाकर दो बहनों ने पी ली कोल्ड ड्रिंक, हो गई मौत....!

Aug 09 2019 01:40 PM
चाउमीन खाकर दो बहनों ने पी ली कोल्ड ड्रिंक, हो गई मौत....!

हाल ही में अपराध का एक मामला मप्र भिंड जिले के गोहद से सामने आया है. इस मामले में दो बहनों ने सड़को पर मिलने वाली चाउमीन खाने के बाद सॉफ्ट ड्रिंक पी ली और उसके बाद उनकी हालत अचानक बिगड़ने लगी और दो घंटे के बाद इलाज के दौरान दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जब मृत बहनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया तो डॉक्टरों ने कहा कि फूड प्वायजनिंग की वजह से इन बच्चियों की हालत बिगड़ी. वहीं बच्चियाें ने जाे काेल्डड्रिंक पी थी, उनकी एक्सपायरी जुलाई में खत्म हो चुकी थी जिसके वजह से इन दोनों की मौत हो गयी.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ इन बच्चियों के पिता शब्बीर खान कालीन का काम है और उनकी दो बेटियां रोसिया (7) व साहिमा (9) हैं. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शब्बीर रोज की तरह कामकाज निपटाकर घर पहुंचे तो कोल्ड ड्रिंक भी ले गए और इससे पहले बच्चियों ने ठेले पर मिलने वाली चाऊमीन खाई थी. वहीं पिता ने बच्चियों को पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दे दी और उसके बाद रात 10 बजे के करीब छोटी बेटी रोसिया ने गले में अचानक दर्द होने की तकलीफ बताई और उसे उल्टियां शुरू हो गईं.

वहीं बड़ी बेटी साहिमा ने भी यही तकलीफ बताई और यह तकलीफ को सुनते ही परिजन घबरा गए और वह अपनी बच्चियों को लेकर गोहद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे लेकिन रात करीब 11.30 बजे रोसिया की उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं खबरें यह भी है कि छोटी बेटी रोसिया की मौत के बाद परिजन बूरी तरह से घबरा गए और बड़ी बेटी साहिमा को बेहतर उपचार के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया. वहीं रात करीब एक बजे वे मालनपुर के निकट पहुंचे ही थे कि साहिमा ने भी दम तोड़ दिया. अब इस मामले में जांच जारी है.

ट्रैन के टॉयलेट में जबरदस्ती घुस गया पुलिसकर्मी, किया महिला कैदी का बलात्कार

पंचायत में पहुंचा कपल का अफेयर तो सुनाया साथ रहने का फरमान लेकिन...

भाई-बहन को अपने साथ ले गया बहनोई, सुबह मिली दोनों की लाश